गृहशोभा विशेष

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म स्टूडेंट औफ द ईयर 2 के लिए टाइगर श्रौफ के औपोजिट तारा सुतारिया का नाम फाइनल कर दिया गया है. पर ये एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का नया चेहरा नहीं हैं.

पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनने स्टूडेंट औफ द ईयर में टाइगर श्रौफ को बहुत पहले ही फाइनल कर लिया गया था. सोशल मीडिया पर कल घोषणा की गई थी कि तारा सुतारिया भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी. उनके साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या भी इस फिल्म की लीड हैं.

इंस्टाग्राम पर करीब 82 हजार फौलोवर वाली तारा सुतारिया की ये पहली फिल्म होगी लेकिन फिल्मों से उनका कनेक्शन पुराना है. अक्सर सोशल मीडिया में अपने फोटोस अपलोड करने वाली तारा अलग-अलग लुक में नजर आती रहती हैं. साल 1995 में 19 नवंबर को मुंबई में जन्मी तारा को अभिनय के साथ सिंगिंग और डांसिंग का भी शौक है, तारा वीजे भी हैं. उन्होंने रितिक रोशन और ऐश्वर्या बच्चन स्टारर फिल्म गुजारिश में गाना गाया था.

वो रियलिटी शो ‘एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा’ में हिस्सा लिया था और उसके बाद बेस्ट औफ लक निक्की, ओय जस्सी जस्सी और शेक इट अप जैसे टीवी शो में काम किया. ब्रिटेन के रौयल अकादमी औफ डांस की ये स्टूडेंट ने आमिर खान की तारे जमीन पर में भी गाना गाया था और फिल्म डेविड में भी. उन्होंने भरत दाभोलकर ने नाटक ‘ब्लेम इट औन यशराज’ में एक गाना भी गाया था और रैली पदमसी के ‘ग्रेस’ में लीड रोल भी किया था.

साल 2008 में वो पोगो अमेजिंग किड्स अवार्ड्स में सिंगर कैटेगरी में सातवें नंबर पर थीं. तारा का नाम पहले हौलीवुड की एक फिल्म के लिए कास्ट किये जाने की बात भी थी लेकिन बाद में नाओमी स्कोट ने उस रोल के लिए बाजी मारी.

VIDEO : टेलर स्विफ्ट मेकअप लुक

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं