गृहशोभा विशेष

बौलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और पुलकित सम्राट दो फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. फिल्म जुनूनियत और सनम रे में पुलकित और यामी ने एक दूसरे के अपोजिट काम किया था. दोनों फिल्में टी-सीरीज के बैनर तले बनीं थी.

इस दौरान दोनों एक्टर्स के बीच में अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ना शुरू किया. इस दौरान यामी ने इस खबर को मात्र अफवाह बताया. वहीं यामी ने एक इवेंट के दौरान इसका जिम्मेदार फिल्म प्रोडक्शन की टीम को ठहराया.

दरअसल, टी सीरीज के हेड भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार और यामी गौतम का सामना साल 2016 में फिल्म ‘सनम रे’ के एक प्रमोशन इवेंट पर हुआ था.

इस प्रमोश्नल इवेंट में यामी से पुलकित सम्राट और उनके अफेयर के बारे में जब सवाल पूछा गया तो यामी ने कहा कि ये खबर फिल्म की प्रोडक्शन टीम की तरफ से आई है. वहीं यामी ने कहा कि इस बारे में उन्हें कुछ नहीं पता.

इसके बाद दिव्या को ये बात अच्छी नहीं लगी कि यामी ने इस खबर के लिए टीम पर सीधे-सीधे उंगली उठाई है. फिल्म रिलीज के बाद टी सीरीज ने यामी को फिर कोई फिल्म औफर नहीं की. इसके बाद साल 2016 में ही आई फिल्म जुनूनियत के दौरान भी एक्ट्रेस यामी फिल्म को ज्यादा प्रमोट करती नजर नहीं आईं थीं.

अब यामी की अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ आ आ रही है. इस फिल्म में यामी के साथ शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर भी दिखाई देंगे. वहीं टीसीरीज अब यामी से डिमांड कर रहा है कि इस विवाद पर वह उनसे माफी मांगे. ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की को प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा और यामी के बीच भी इस बाबत बातचीत हुई. लेकिन यामी मामले में माफी मांगने को तैयार नहीं हैं.

यामी का कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि उन्होंने कुछ गलत किया है. इसके लिए उन्हें माफी नहीं मांगनी चाहिए. बता दें, टी सीरीज भी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ को प्रोड्यूस कर रहा है. वहीं को प्रोड्यूसर प्रेरणा चाहती हैं कि दोनों पार्टियों के बीच में आसानी से सुलाह हो जाए.

VIDEO : अगर प्रमोशन देने के लिए बौस करे “सैक्स” की मांग तो…

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.