गृहशोभा विशेष

करण जौहर की फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्किल’ में अपने से कई साल छोटे रणबीर कपूर के साथ रोमांस कर चुकी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन अब एक बार फिर स्‍क्रीन पर कुछ ऐसा ही दोहराने वाली हैं. पिछले कुछ दिनों से ऐश अपनी आने वाली फिल्‍म ‘फन्ने खां’ के लिए चर्चाओं में हैं. फिल्म ‘फन्ने खां’ में राजकुमार राव, ऐश्वर्या राय के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे. पहले आर माधवन की ऐश्वर्या के अपोजिट आने की खबरें थी लेकिन अब इसकी आधिकारिक रूप से घोषणा कर दी गई है कि फिल्म में राजकुमार राव, ऐश्वर्या के अपोजिट नजर आएंगे. इस फिल्‍म में अनिल कपूर और दिव्‍या दत्ता भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अतुल मांजेकर करेंगे.

आपको बता दें कि राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘फन्ने खां’ बेल्जियम की फिल्म ‘एवरीडेज फेमस’ का हिन्दी एडेप्टेशन है. ये फिल्म आस्कर अवार्ड में बेस्ट फारेन लैंग्वेज फिल्म कैटेगरी में नामांकित की गई थी.

फिलहाल राजकुमार राव इस समय पोलैंड में हंसल मेहता की बायोग्राफिकल सीरीज ‘बोस’ की शूटिंग कर रहे हैं. और इसी दौरान फिल्म की निर्माता प्रेरणा ने उनको इसकी जानकारी दी. आजकल राजकुमार राव सातवें आसमान पर है क्योंकि अब उनको ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म करने का मौका मिल गया है.

बौलीवुड के एक्टर राजकुमार राव अपनी एक्टिंग और हमेशा अलग तरह के किरदार निभाने की वजह से जाने जाते हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ बाक्स-आफिस पर धमाल मचा रही है.