गृहशोभा विशेष

बौलीवुड में अघोषित कर्फ्यू सा लग गया है. किसी की भी समझ में नहीं आ रहा है कि किस तरह से आगे बढ़ा जाए. ऐसे ही दौर में कई फिल्मों के प्रदर्शन पर रहस्य गहरा गया है. कई फिल्मों के प्रदर्शन की नई तारीखे आ गयी है, तो कुछ अपनी फिल्मों के निर्माण पर नए सिरे से सोच रहे है.

जबकि कुछ कलाकारों ने कुछ फिल्मों से खुद को अलग कर लिया है. यह सब हो रहा है फिल्म‘‘पद्मावती’’का प्रदर्शन न होने के बाद से फिल्म‘‘पद्मावती’’का क्या होगा. यह फिल्म प्रदर्शित होगी या नहीं, यदि होगी, तो कब. यह कई सवाल है, जिनका जवाब किसी के पास नही है. मगर इस फिल्म के साथ उठे विवाद के बाद बौलीवुड में तूफान के आने से पहले जैसी खामोशी छाई हुई है.

इसी खामोशी के बीच बौलीवुड में यह खबर गर्म है कि अब टीसीरीज के मालिक स्व.गुलशन कुमार के जीवन पर बनने वाली फिल्म ‘‘मोगल’’ का निर्माण भी खटाई में पड़ गया है.

सूत्र दावा कर रहे हैं कि टीसीरीज द्वारा बनाई जाने वाली इस फिल्म में पहले अक्षय कुमार अभिनय कर रहे थे और इसे अप्रैल 2018 तक सिनेमाघरों में पहुंचना था, मगर अब तक इसकी शूटिंग भी शुरू नहीं हुई है. अब तो टीसीरीज भी अपनी इस महवाकांक्षी फिल्म के संबंध में कोई बात नही करना चाहता.

मजेदार बात यह है कि जब टीसीरीज के भूषण कुमार ने अपने पिता गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म ‘‘मोगल’’ को अक्षय कुमार के साथ बनाने की बात कही थी, तो खुद अक्षय कुमार ने इसका पोस्टर और इस फिल्म से जुड़ने की बात का ट्विटर पर ऐलान किया था. मगर अब वह भी इस फिल्म को लेकर खामोश हैं.

सूत्र यह नही बता पा रहे है कि आखिर अक्षय कुमार ने इस फिल्म से खुद को अलग क्यों किया. अक्षय कुमार के इस फिल्म से हटने के बाद टीसीरीज ने किसी अन्य कलाकार के साथ फिल्म ‘‘मोगल’’ क्यों नही बनाना चाहता? खैर, देखना है कि इस फिल्म को लेकर कब टीसीरीज या अक्षय कुमार की तरफ से कुछ कहा जाता है.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं