करण जौहर कैंप से मिल रही खबरों पर यकीन किया जाए, तो करण जोहर की नई फिल्म ‘‘शिद्दत’’ में आलिया भट्ट के साथ आदित्य रौय कपूर और वरुण धवन दोनो ही रोमांस फरमाते हुए नजर आने वाले हैं. मजेदार बात यह है कि इस त्रिकोणीय प्रेम कहानी वाली फिल्म में आदित्य रौय कपूर और वरुण धवन दोनों सगे भाई के किरदार मे होंगे.

सूत्रों की माने तो फिल्म ‘‘शिद्दत’’ की कहानी भारत पाक युग की है. जिसमें आदित्य रौय कपूर और वरुण धवन सगे भाई हैं. इनके माता पिता के किरदार में क्रमश: श्रीदेवी और संजय दत्त होंगे. तथा यह दोनों भाई एक ही लड़की यानी कि आलिया भट्ट से फिल्म में प्रेम करते हुए नजर आएंगे. पर अब सवाल यह उठ रहा है कि इस त्रिकोणीय प्रेम कहानी में आलिया भट्ट, आदित्य रौय कपूर और वरुण धवन में से किसे अपने प्रेमी के रूप में चुनेंगी.

इस फिल्म को लेकर इसके कौस्टयूम डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने काम भी शुरू कर दिया है. जानकारी के मुताबिक, मनीष मल्होत्रा ने उस दौर के कौस्टयूम के अनुसार कपडे डिज़ाइन करने की प्लानिंग कर रहे हैं. इसी के साथ 1940 के समय को फिल्म के लिए रिक्रिएट किया जाएगा जिसके लिए एक बड़े से सेट का निर्माण भी होगा.

फिल्म में आलिया का किरदार ऐसी स्थिति में नजर आएगा जो वरुण और आदित्य, इन दो भाइयों के प्यार के बीच फंसा हुआ है. लेकिन आलिया किसकी किस्मत में आएंगी ये फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.