गृहशोभा विशेष

‘कलर्स’ चैनल दावा करता है कि उनके चैनल के रिएलिटी शो ‘बिग बौस’ से जुड़ने के लिए लोग लालायित रहते हैं, मगर हकीकत कुछ और ही है. सबसे बड़ी हकीकत यह है कि तमाम लोग ‘बिग बौस’ का हिस्सा बनने से इंकार करते रहते हैं. रूस और यूरोप के बीच बसे एक देश बेलारूस से भारत आकर फिल्मों में अभिनय कर रहीं अदाकारा एना अडोर दो बार ‘बिग बौस’ को ठुकरा चुकी हैं.

एना अडोर अब तक ‘उड़ता पंजाब’ में शाहिद कपूर की प्रेमिका, फिल्म ‘गुड़गांव’ में सेकंड लीड, गुजराती भाषा की फिल्म ‘पासपोर्ट’ में वहां के सुपरस्टार मल्हार के साथ नायिका बनने के बाद हालिया प्रदर्शित ‘यशराज फिल्मस’ की फिल्म ‘कैदी बैंड’ में नजर आ चुकी हैं. पर वह ‘बिग बौस’ का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं.

हमसे बातचीत करते हुए एना अडोर ने कहा, ‘‘मैं देा बार ‘बिग बौस’ ठुकरा चूकी हूं. मेरे पास दो साल पहले भी ‘बिग बौस’ से जुड़ने का आफर आया था, पर मैंने मना कर दिया था. मैं अपनी अभिनय, अपनी परफार्मेंस के आधार पर सफलता व शोहरत पाना चाहती हूं. ‘बिग बौस’ के घर के अंदर जो कुछ होता है, उससे मैं सहमत नही हूं. शोहरत पाने के लिए मैं बेवजह की हरकतें नहीं करना चाहती. मुझे महज सेलीब्रिटी नहीं बनना.’’

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं