गृहशोभा विशेष

गुरबानी कौर व रोनिता शर्मा रेखी के लंदन फैशन शो में रैम्प पर  चलने के लिए हामी भरने, पैसा वसलूने व आयोजकों के खर्च पर अपने पति करण ग्रोवर संग लंदन पहुंची बिपाशा बसु ने अनप्रोफेशनल रवैया अपनाते हुए फैशन शो में रैम्प चलने से इंकार कर पति के साथ लंदन घूमने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालते हुए बिपाशा बसु खुद को विजेता मान रही थी. लेकिन अब उनका यह अनप्रोफेशनल रवैया उनके लिए सबसे बड़ा संकट बन गया है.

वास्तव में जब रोनिता शर्मा रेखी ने बिपाशा के इस अनप्रोफेशनल रवैए पर एक लेख फेसबुक पर लिखा, तो गुस्से में बिपाशा ने ट्वीटर पर उसे गाली दी. तब रोनिता रेखी ने बिपाशा की सारी हकीकत सामने लाने वाला एक लेख फेसबुक पर डाला. तथा बिपाशा बसु का काम देखने वाली कंपनी ‘क्वान’ को कानूनी नोटिस भी भेजी. पर ‘क्वान’ व बिपाशा के कानों पर जॅूं नही रेंगी. उलटे बिपाशा बसु ने गुरबानी कौर व रोनिता शर्मा रेखी से बातचीत कर मामला सुलझाने की बजाय ट्वीटर पर इनके खिलाफ एक खुला पत्र लिखकर धमकाने का असफल प्रयास किया. यहीं पर बिपाशा बसु ने बड़ी गलती कर दी.

बिपाशा के इस कदम के बाद गुरबानी कौर ने सबसे पहले बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर के लंदन से मुंबई वापसी के टिकट रद्द करा दिए. अब गुरबानी कौर ने बिपाशा से कहा है कि बिपाशा की वजह से उन्हे बीस लाख रूपए का नुकसान हुआ है, जिसकी भरपाई यानी कि बीस लाख रूपए तुरंत बिपाशा बसु चुकाएं अन्यथा वह उनके खिलाफ कानूनी कारवाही करेंगी. तो वहीं रोनिता शर्मा ने कहा है कि यदि बिपाशा बसु ने जल्दी बीस लाख रूपए नहीं चुकाए, तो वह उनके खिलाफ सारे सबूत, वीडियो रिकार्डिंग, फोन पर बातचीत की रिकार्डिंग, होटल लॉबी की सीसी टीवी फुटेज सहित सारे सबूत सोशल मीडिया की हर साइट पर डालने के साथ ही पूरे विश्व की मीडिया को देने के साथ ही कानूनी काररवाही करेंगी.

अब बिपाशा बसु क्या करेंगी, यह तो वही जाने..

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं