बौलीवुड में स्थायी दोस्त व स्थायी दुशमन कोई नहीं होता. इसी तरह बौलीवुड में प्रेमी प्रेमिका कपड़े की तरह बदले जाते हैं. इसी के चलते हर कलाकार की हर हरकत पर लोगों की नजर रहती है. कभी रणबीर कपूर के साथ जीने मरने की कसमें खाने वाली दीपिका पादुकोण ने कुछ वर्ष पहले रणबीर कपूर को तन्हा छोड़ रणवीर सिंह का दमान थाम लिया था. लेकिन पिछले एक वर्ष से इन दोनों के बीच बनते बिगड़ते संबंधों की काफी चर्चा होती रही है. कभी खबर आती है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सगाई कर ली, तो कभी इनके अलगाव की खबरें आती हैं.

इन दिनों दीपिका पादुकोण प्राग में सिद्धार्थ मल्होत्रा के संग एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. पर दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी गर्मागर्म खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं. जब से यह तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आयी हैं, तब से बौलीवुड में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. कुछ लोग अटकलें लगा रहे हैं कि क्या रणवीर सिंह से छुटकारा पाकर दीपिका पादुकोण, सिद्धार्थ मल्होत्रा का साथ पकड़ना चाहती हैं? क्योंकि सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के संबंधों में भी दरार आ चुकी है. तो कुछ लोग अटकलें लगा रहे है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और दीपिका पादुकोण इस तरह की तस्वीरें पोस्ट कर अपने अपने प्रेमी व प्रेमिका को चिढ़ाने का काम कर रहे हैं.

वैसे बौलीवुड के एक सूत्र का दावा है कि यह हथकंडा महज खुद को सूर्खियों में बनाए रखने के लिए है. एक तरफ फिल्म ‘पद्मावती’ के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने दीपिका पादकोण सहित फिल्म के सभी कलाकारों पर मीडिया से बात करने पर पाबंदी लगा रखी है, तो दूसरी तरफ फिल्म ‘इत्तफाक’ के निर्माता करण जोहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा सहित फिल्म के सभी कलाकारों पर मीडिया से बात करने पर रोक लगा रखी है. इसी के चलते यह दोनों कलाकार इस तरह की तस्वीरे पोस्ट कर खुद को चर्चा में बनाए रखने का प्रयास कर रहे हैं.

मगर दो सवाल भी उठ रहे हैं. पहला सवाल यह कि इस तरह की तस्वीरों से क्या फिल्म को दर्शक मिलेंगे और दूसरा सबसे बड़ा सवाल यह है कि दीपिका पादुकोण के मन में क्या चल रहा है.