'बाहुबली' के बाद 'देवसेना' ने भी ठुकराई करण जौहर की फिल्म

By Grihshobha team | 13 November 2017

सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' को अपार सफलता मिली. 'बाहुबली' प्रभास और 'देवसेना' अनुष्का शेट्टी की दमदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया और दोनें की जमकर तारीफ हुई जिसके बाद से ऐसी अटकलें लगाई जाने लगी कि फिल्म के लीड कैरेक्टर प्रभास और अनुष्का शेट्टी जल्द ही बौलीवुड का रुख करेंगे. दरअसल 'बाहुबली' के हिंदी वर्जन को डिस्ट्रीब्यूट करने वाले करण जौहर का प्रौडक्शन हाउस प्रभास और अनुष्का शेट्टी को बौलीवुड में लौन्च करना चाहता था.

कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि करण जौहर ने तेलुगू सुपरस्टार प्रभास को एक बौलीवुड फिल्म आफर भी की थी, लेकिन प्रभास ने तो उनकी फिल्म में काम करने के लिए 20 करोड़ रुपये फीस की मांग की थी. उनकी इतनी महंगी फीस की डिमांड सुनकर करण जौहर ने प्रभास को लौन्च करने का अपना इरादा ही छोड़ दिया.

इसके बाद अब ऐसी खबरें भी आने लगी हैं कि प्रभास के बाद अब करण अपनी एक अगली फिल्म में एक खास रोल के लिए अनुष्का शेट्टी से भी संपर्क किया था लेकिन अनुष्का ने उनका आफर यह कहकर ठुकरा दिया कि उनके पास डेट्स नहीं हैं, जिसकी वजह से वो उनकी फिल्म में काम नहीं कर पाएंगी.

हालांकि अनुष्का शेट्टी का करण जौहर की फिल्म को ठुकराने की खास वजह तो मालूम नहीं है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि चूंकि प्रभास को करण जौहर का प्रौजेक्ट नहीं मिला इसीलिए अनुष्का ने भी करण की फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया. ऐसा भी कहा जाता है कि प्रभास और अनुष्का रिलेशनशिप में हैं तो हो सकता है कि दोनों तभी किसी हिंदी फिल्म में काम करें जब दोनों को एक-दूसरे के अपौजिट साइन किया जाएगा. खैर इसकी वजह जो भी हो लेकिन लगता है कि 'बाहुबली' और 'देवसेना' को करण जौहर इतनी आसानी से अपनी फिल्मों में काम नहीं करवा पाएंगे और उन दोनों को बौलीवुड में लौंच करने की उनकी ये चाहत बस चाहत ही रह जाएगी. 

आपको बता दें कि फिलहाल तो प्रभास अपनी अगली फिल्म 'साहो' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश काम कर रहे हैं जबकि अनुष्का अभी जैकी श्राफ के साथ जी. अशोक की फिल्म 'भागमती' में काम कर रही हैं.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं
INSIDE GRIHSHOBHA
READER'S COMMENTS / अपने विचार पाठकों तक पहुचाएं

Comments

Add new comment