विशाल पंड्या निर्देशित ईरोटिक फिल्म ‘‘वजह तुम हो’’ में जमकर जिस्म की नुमाइश व अति हॉट दृश्यों को अंजाम दे चुकी अदाकारा सना खान इन दिनों हवा में उड़ रही हैं. इसकी वाजिब वजहें हैं. एक तरफ उन्हे अक्षय कुमार के संग फिल्म ‘‘टायलेटःएक प्रेम कथा’’ में अभिनय करने का अवसर मिला है, तो दूसरी तरफ उन्हें निजी जीवन में जीवन साथी मिल गया है.

सूत्रों की माने तो फिल्म ‘‘वजह तुम हो’’ की शूटिंग के दौरान ही इस फिल्म के निर्देशक विशाल पंड्या के साथ सना खान का रोमांस शुरू हो गया था. सना खान के करीबी सूत्रों का दावा है कि यह दोनों इस कदर एक दूसरे के प्यार में पागल थे कि एक ही कार के अंदर दोनों एक दूसरे के सामने कपड़े तक बदल लेते थे. सना खान के अति करीबी यह भी दावा कर रहे हैं कि सना खान और विशाल पंड्या घंटों एक दूसरे के संग फोन पर बातें करते रहते हैं. इतना ही नहीं सना के खान के अति नजदीकी सूत्रों का दावा है कि विशाल पंड्या के ही कहने पर सना खान ने फिल्म ‘‘टायेलटः एक प्रेम कथा’’ में एक्सपोजर करने से साफ मना कर दिया.

मगर जब हमने सना खान से इस बारे में बात की, तो सना खान ने कहा-‘‘विशाल पंड्या मेरे अच्छे दोस्त हैं और बेहतरीन लेखक व निर्देशक हैं. मगर हमारे बीच प्यार वाला कोई मसला नहीं है. पर यह सच है कि मैं फिल्म ‘‘टायलेट एक प्रेम कथा’’ में अक्षय कुमार के संग छोटी सी भूमिका निभा रही हूं. इसमें मैंने फिर से पैर के तलवे तक अपने शरीर को ढंक कर रखा हुआ है. पूरी तरह से देसी लुक है. यह डिग्लैमरस किरदार है.’’