इरोटिक फिल्म ‘‘हेट स्टोरी’’ के चौथे सिक्वअल की शूटिंग लंदन में निर्देशक विशाल पंड्या लगातार कर रहे हैं. इस फिल्म के साथ हीरोईन के रूप में उर्वशी रौतेला जुड़ी हुई हैं. जबकि हीरो कौन होगा, यह रहस्य बना हुआ था. वास्तव में फिल्म ‘‘हेट स्टोरी 4’’ में बतौर हीरो गुरमीत चौधरी के होने की खबरें थी, तो दूसरी तरफ 25 सितंबर से गुरमीत चौधरी फिल्म ‘पलटन’ की शूटिंग के लिए लद्दाख पहुंच चुके हैं, तो सवाल उठ रहा था कि फिल्म ‘‘हेट स्टोरी’’ में उर्वशी रौतेला का हीरो कौन होगा.

पर अब सूत्रों के अनुसार लंदन में उर्वशी रौतेला के साथ फिल्म ‘‘हेट स्टोरी 4’’ की शूटिंग टीवी कलाकार करण वाही कर रहे हैं. यह वही करण वाही हैं जो कि हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी ’सीजन 8 से बाहर हुए हैं. सूत्र दावा कर रहे हैं कि ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ से बाहर होने पर करण वाही ने चुपचाप फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ के निर्माता भूषण कुमार से मुलाकात की और फिल्म ‘‘हेट स्टोरी 4’’ साइन की. अब वह लंदन में शूटिंग कर रहे हैं, मगर फिलहाल फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक विशाल पंड्या ने इस बारे में चुप्पी साध रखी है. उधर इस त्रिकोणीय प्रेम कहानी में तीसरा कोण यानी कि दूसरी हीरोईन हैं पंजाबी फिल्मों की स्टार कलाकार इहना.

मगर सबसे बड़ा सवाल यह है कि इरोटिक कहानी वाली फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में निर्देशक विशाल पंड्या ईरोटिजम कैसे परोसेंगे. क्योंकि सूत्र दावा कर रहे हैं कि फिल्म की हीरोईन उर्वशी रौतेला ने ‘‘टच मी नौट’’ का एक नियम अपने अग्रीमेंट में जुड़वाया है.