गृहशोभा विशेष

‘हासिल’, ‘द अशोका’, ‘अब तक छप्पन’, ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’, ‘पेज 3’ सहित कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी अदाकारा हृषिता भट्ट ने सात मार्च को बिना किसी शोरशराबे के दिल्ली में अपने कई वर्ष पुराने प्रेमी आनंद तिवारी के संग विवाह रचा लिया. सूत्र बताते हैं कि हृषिता भट्ट के प्रेमी से पति बन चुके आनंद तिवारी युनाइटेड नेशन में वरिष्ठ डिप्लोमेट हैं.

सूत्रों की मानें तो मेंहदी, संगीत सहित शादी की सभी रस्में दिल्ली में एक ही दिन में संपन्न हुई. मेंहदी समारोह के लिए पूरी डिजाइनिंग सृष्टि कपूर ने की. जबकि हृषिता भट्ट की शादी का गाउन प्रेमल बदियानी व प्रीति सिंहल ने डिजाइन किया. जबकि इंगेजमेंट के वक्त की हृषिता भट्ट की पोषाक मालविका बजाज ने डिजाइन की.

आम बॉलीवुड कलाकारों की परंपरा को तोड़ते हुए हृषिता भट्ट ने अपनी शादी में बॉलीवुड से किसी को भी निमंत्रित नहीं किया था. शादी की सभी रस्मों के वक्त दोनों के पारिवारिक सदस्य ही मौजूद थे.

अपनी शादी को लेकर हृषिता भट्ट ने कहा है, ‘‘हम दोनों के पारिवारिक सदस्य चाहते थे कि शादी की सभी रस्में बहुत निजी स्तर पर ही संपन्न हों. अब हमें अपनी नई जिंदगी शुरू करने के लिए आप सभी की शुभकामानाएं चाहिए.’’

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं