बिग बौस के घर में इस बार ऐसे सदस्य आए हैं जिनकी वजह से सलमान खान का होस्ट का किरदार आसान नहीं रहने वाला है. शनिवार रात के एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास ली. इस क्लास में सलमान ने सबसे बुरा हाल किया जुबैर खान का. जुबैर खान को नैशनल टीवी पर हुई अपनी यह बेइज्जती इतनी ज्यादा बुरी लगी कि उन्होंने नींद की गोलियां खा लीं, जिसके कारण उन्हें अस्पताल ले जाया गया. फिर जनता की वोट नहीं मिलने की वजह से वे घर से बाहर भी हो गए.

घर से बाहर आने के बाद जुबैर ने मुंबई के एंटाप हिल पुलिस स्टेशन में सलमान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है, इसमें उन्होंने सलमान पर बिग बौस में वीकेंड वार के दौरान धमकी देने का आरोप लगाया है, इसी दौरान जुबैर ने मीडिया में सलमान को निशाना बनाते हुए कहा है कि सुपरस्टार ने बीईंग ह्यूमन के जरिये अपनी बैड बौय की इमेज को सुधारने की कोशिश की है.

जुबैर ने कहा, ‘मैं विवेक ओबेराय नहीं हूं, जो सलमान खान को छोड़ दूंगा, मैं उन्हें आगे लेकर जाऊंगा. सलमान को लोगों की बेइज्जती करने का बड़ा शौक है. वो मेरी रिपोर्ट निकालने की बात कर रहे हैं, हमारे पास उसकी सारी रिपोर्ट है. हम उसके बारे में सब जानते हैं. हम यह भी जानते हैं कि वह किस एक्ट्रेस के साथ घूमते हैं.” जुबैर ने सलमान खान को बिना बौडीगार्ड के मिलने की चुनौती भी दी है. जुबैर ने कहा है, “तुम जहां चाहो मुझे बुला लो, और बिना बौडीगार्ड के आना. अगर तुम चाहो तो बौडीगार्ड के साथ भी आ सकते हो.”

वह आगे कहते हैं, मैं सलमान को यही कहूंगा कि मैंने तेरी इज्जत रखी और कैमरे के सामने कुछ नहीं कहा. सलमान तूने पूरी दुनिया के सामने मेरी इज्जत उतारी है. मुझे नल्ला डान कहा, मैं कोई डान नहीं हूं, तू सुन ले.’ जुबैर यहीं नहीं रुके… उन्होंने कहा, ‘सलमान खान ने मुझे बार-बार कहा कि तेरी औकात क्या है. सलमान ने मेरे दिल से खेला है अब मैं उनके दिमाग से खेलूंगा. सलमान को जितनी ताकत लगानी है वह लगा लें. अब देखना कि यह पठान क्या करता है. सलमान तुझे ऊपरवाले ने इज्जत और ताकत इसलिए नहीं दी कि तू लोगों की दुनिया के सामने इज्जत उतारे.

जुबैर ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, मैंने अपनी शिकायत एक संस्था के साथ-साथ लोनावला के पुलिस स्टेशन में भी फैक्स कर दी है. मैं तुझे ओपन चैलेंज करता हूं, तुझे जो करना है कर ले. तू बस मुझे और मेरी बहनों को देख, हम क्या करते हैं. तुझसे सबसे पहले मेरी बहनें लड़ेंगी, बाद में मैं अपने घर के मर्दों को मैदान में उतारूंगा. कलर्स चैनल ने मेरी इमेज खराब की, उन्होंने लोगों को गलत बताया कि मैं हसीना पारकर का दमाद हूं. मैं एक फिल्म डायरेक्टर हूं. ‘मैं सलमान खान और कलर्स चैनल के खिलाफ आखरी तक लड़ूंगा.

जुबैर ने बिग बौस के स्क्रिप्टेड होने का भी दावा किया और कहा कि मुझे बिग बौस में बोलने के लिए डायलाग लिख कर दिए गए थे. बिग बौस में मेंटल टार्चर होता है. वहां जो भी गलत होता है उस पर यदि मैं जवाब देता हूं, तो कहा जाता है कि मैंने गाली दी है. गाली देने के पहले क्या हुआ यह तो दिखाया ही नहीं जाता है. ‘कलर्स’ लोगों की इज्जत उतारकर पैसे कमाने में लगा है.’

क्या था पूरा मामला आइये जानते हैं.

क्या कहा था सलमान खान ​ने?

शनिवार को सलमान कंटेस्टेंट जुबेर खान पर काफी गुस्सा हुए थे. जुबेर की बदतमीजी और गाली-गलौच को लेकर सलमान इतना भड़क गए कि उन्होंने ये तक कह दिया, “घर से बाहर निकलने के बाद अगर कुत्ता नहीं बनाया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं.” इस दौरान सलमान ने जुबैर खान को उनकी सच्चाई जनता को बताने की भी धमकी दी. पूरे एपिसोड के दौरान सलमान अब आगे ऐसा न करने की बात कहते रहे. वहीं, बीच में जब जुबैर ने सलमान खान को भाईजान कहा तो उन्होंने खुद को भाई न कहने के लिए सख्ती से मना कर दिया.

जुबैर खान ​ने अर्शी को कहा था 2 रुपए की औरत

जुबैर ने शो में लड़ाई के दौरान अर्शी को भद्दी बातें कही थीं. उन्होंने अर्शी को 2 रुपए की औरत भी कहा था. ऐसी ही कई बातों की वजह से सलमान ने जुबैर खान को फटकार लगाई.

खुद को अंडरवर्ल्ड का रिश्तेदार बताते थे जुबैर खान

घर में जुबैर कई बार कंटेस्टेंट को धमकाते नजर आए थे. उन्होंने ‘बिग बौस’ में कहा था, “मेरे रिलेटिव्स अंडरवर्ल्ड से जुड़े हैं, ये सबको पता है. मेरी जिद थी कि मुझे मेरी लाइफ में कुछ करना है. मैं उन लोगों की तरह नहीं बनना चाहता.”

आपको बता दें कि जुबैर पिछले 15 सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. उन्होंने अंडरवर्ल्ड पर बेस्ड ‘लकीर का फरीर’ (2013) फिल्म डायरेक्ट की है. साथ ही, वो कई ऐड्स में भी काम कर चुके हैं.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं