गृहशोभा विशेष

बौलीवुड में अपनी कई सुपरहिट फिल्‍में देने के बाद अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपने करियर की एक नई शुरुआत मराठी फिल्म से करने जा रही हैं. जी हां, अब जल्द ही बौलीवुड की ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित तेजस प्रभा विजय देओसकर के निर्देशन में बनी मराठी फिल्म में नजर आएंगी. हालांकि, उनकी मराठी फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है.

माधुरी ने देवश्री शिवाडेकर के साथ मिलकर इसकी पटकथा लिखी है. इस फिल्म की कहानी एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें कुछ हास्य का भी समावेश किया गया है. माधुरी का कहना है कि मराठी फिल्म जगत के विकास से उन्हें बेहद गर्व का अनुभव हो रहा है. यह कहानी हर घर की है, लेकिन फिर भी इसमें कुछ खास है. इसके न केवल आपको आशा और प्रेरणा मिलेगी, बल्कि साथ ही यह फिल्म आपको अपने जीवन को सही तरीके से जीने के लिए प्रोत्साहित भी करेगी. मेरे लिए इस फिल्म को चुनने का सबसे बड़ा कारण था कि यह हर किसी के दिल को छू लेने वाली फिल्म है.

अभिनेत्री ने कहा कि इस फिल्म जगत में कितनी ही कहानियों को शानदार तरीके से दिखाया गया है. उनके पास कई मराठी फिल्मों के प्रस्ताव आए, लेकिन जिस प्रकार से इस फिल्म की कहानी ने उन्हें उत्साहित किया, वैसी अब तक किसी भी मराठी फिल्म की कहानी ने उनके मन को नहीं छुआ.

मालूम हो कि माधुरी ने 75 से अधिक फिल्मों में काम किया है और बतौर अभिनेत्री यह उनकी पहली मराठी फिल्म है. इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी.

बता दें कि अपनी पहली मराठी फिल्‍म के अलावा माधुरी दीक्ष‍ित के जीवन पर एक टीवी शो अमेरिका में भी बन रहा है. प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में जल्‍द ही एक कामेडी सीरिज प्रोड्यूज करने वाली हैं और सीरीज किसी और पर नहीं बल्कि बौलीवुड की ‘धक-धक गर्ल’ पर आधारित होगी.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं