गृहशोभा विशेष

2006 में आई फिल्म ‘गैंग्स्टर’ की ग्लैमरस अदाकारा को देख कर किसी ने यह नहीं सोचा था कि यह लड़की आगे चल कर अपनी अदाकारी का ऐसा जादू बिखेरेगी कि अच्छेअच्छों की छुट्टी हो जाएगी. यह ग्लैमरस क्वीन कंगना राणावत थी जिस ने बौलीवुड के सफर में फिल्म दर फिल्म काफी तरक्की की. कंगना ने अपनेआप को सिर्फ सैक्स सिंबल बन कर नहीं रहने दिया. उन्होंने कई तरह की भूमिकाएं कीं.

अपने 9 साल के कैरियर में कंगना का नाम कई अभिनेताओं के साथ जोड़ा गया. फिल्म ‘कृष 3’ के बाद उन की और रितिक की भी खबरें आईं. कंगना ने भी कहा कि उन की जिंदगी में कोई खास है. पर उस का नाम बताने से इनकार कर दिया. एक अंगरेजी वैबसाइट के मुताबिक, यह खास कोई और नहीं बल्कि रितिक रोशन हैं. कंगना 2 महीने पहले अपने रिलेशनशिप को ले कर कुछ असमंजस में थीं क्योंकि उस वक्त रितिक और सुजैन के तलाक की प्रक्रिया चल रही थी.

कंगना और रितिक अपने रिलेशनशिप के बारे में कोई खुलासा नहीं करना चाहते, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के एक सूत्र का कहना है कि दोनों एकदूसरे को ले कर काफी सीरियस हैं. वे काफी सालों से एकदूसरे के दोस्त हैं और 2 फिल्मों ‘काइट्स’ और ‘कृष 3’ में साथ काम कर चुके हैं. दूसरी तरफ इन अफवाहों पर रितिक ने नाराज होने के बजाय बेहद शांति से अपनी बात रखी और कहा कि अकेले होने पर उन को क्या कीमत चुकानी पड़ रही है उसे वही जानते हैं. कंगना डायरैक्टर हंसल मेहता की पर्वतारोही बछेंद्री पाल पर बनी बायोपिक मूवी के लिए सिलैक्ट हो गई हैं. इस फिल्म के अलावा ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न’ और निखिल आडवाणी की ‘कट्टी बट्टी’ में काम कर रही हैं. इस से तो लगता है साल 2015 कंगना के नाम होने वाला है.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं