फिल्म ‘हाउसफुल 3’ के प्रदर्शन से कुछ दिन पहले नरगिस फाखरी के अचानक अमरीका चले जाने से बॉलीवुड में चर्चाएं गर्म हो गयी थी कि उदय चोपड़ा के संग संबंध विच्छेद होने के कारण डिप्रेशन का शिकार नरगिस फाखरी ने हमेशा के लिए भारत और बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है.

उसके बाद से नरगिस फाखरी की तरफ से खामोशी ही रही. बीच में उदय चोपड़ा ने जरुर ट्वीट कर इन अफवाहों पर विराम लगाने का प्रयास किया था कि नरगिस फाखरी के साथ उनकी आज भी अच्छी दोस्ती है. पर बॉलीवुड में यह चर्चा गर्म रही कि नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड न आने का फैसला कर रखा है.

मगर अब नरगिस फाखरी ने इंस्टाग्राम का सहारा लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. नरगिस फाखरी ने इंस्टाग्राम पर रितेश देशमुख के साथ वाली अपनी फिल्म ‘बैंजो’ का पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘अगले कुछ सप्ताह में मैं अमरीका के अपने अनुबंधों को पूरा कर भारत पहुंचकर फिल्म ‘बैंजो’ का प्रमोशन शुरू करने वाली हूं. बॉलीवुड को छोड़ने की मेरी कोई योजना नहीं है.’

नरगिस फाखरी ने ‘बैंजो’ के पोस्टर के साथ इंस्टाग्राम पर अंग्रेजी में लिखा है-

“Looking forward to finishing my assignment in the US and being back to start promoting #Banjo in the next few weeks. #noplanstoquit #hatersgonnahate #allthesearebaselessrumours.”