गृहशोभा विशेष

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म पैडमैन इस समय काफी चर्चा में है. इन चर्चाओं के बीच अब पैडमैन का दूसरा पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है.

अक्षय ने अपने फिल्म के इस दूसरे पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस पोस्टर में अक्षय कुमार का काफी अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

पोस्टर में अक्षय कुमार कौटन को अपने हाथों में लेकर मुस्कुरा रहे हैं और इसमें भी पहले वाले पोस्टर की तरह ही ‘सुपरहीरो है ये पगला’ टैगलाइन लिखा हुआ है.

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के एक शख्स के जीवन पर आधारित फिल्म है, अरुणाचलम ने महिलाओं को मासिक धर्म के दौरान होने वाली परेशानियों से राहत दिलाने के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया था.

‘पैडमैन’ ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है, जिसका डायरेक्शन आर बाल्‍की कर रहे हैं.  यह पहला मौका है जब अक्षय और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना दोनों इस तरह से एक साथ किसी फिल्म से जुड़ रहे हैं. सूत्रों से पता चला है कि मिसेज फनीबोन्स के बाद ट्विंकल खन्ना ने अपने उपन्यास के 10 चैप्टर लिख लिए थे. जब वे अपने कौलम के लिए रिसर्च कर रही थीं उस समय उन्हें अरुणाचलम की कहानी के बारे में पता चला. जिसके बाद उन्होंने अपने नौवेल को छोड़कर सैनिटरी मैन की स्टोरी पर काम शुरू कर दिया.

ट्विंकल खन्ना सैनिटरी मैन की कहानी को लेकर एक छोटी सी फिल्म बनाना चाहती थीं लेकिन अक्षय और बाल्की ने इसे बड़ी फिल्म बनाने का फैसला लिया और उसपर काम भी शुरू कर दिया. ‘पैडमैन’ 26 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं