अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और हेयरस्टाइल को लेकर चर्चा में रहे हार्दिक पांड्या बौलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. ऐसा कहा जा रहा था कि इन दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है. वैसे भी फिल्म स्टार और क्रिकेटर के बीच रिलेशनशिप कोई नई बात नहीं है. गीता बसरा-हरभजन सिंह, युवराज सिंह-हेजल कीच, जहीर खान- सागिरका के रिश्ते पर मुहर लगने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के अफेयर की खबरें भी सुर्खियों में रही हैं. लोगों को समझ में आ गया कि अब बौलीवुड-क्रिकेट की प्रेम कहानियों में हार्दिक पांड्या और परिणीति चोपड़ा का नाम जुड़ने ही वाला है.

हाल ही में, बौलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बीच टि्वटर पर एक दिलचस्प बातचीत देखने को मिली और जब परिणीति के ट्वीट पर क्रिकेटर हार्दिक ने बौलीवुड और क्रिकेट के लिंक की बात की, तो लगने लगा कि हार्दिक पांड्या अब प्यार के मैदान पर ‘चौका-छक्का’ लगाने वाले हैं.

इससे पहले ही दोनों कुछ और सुर्खियां बटोर पाते चुलबुली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने प्यार का खुलासा सबके सामने कर इस अफवाह पर विराम लगा दिया.

इन अफवाहों पर रोक लगाने के लिए परिणीति ने एक वीडियो मैसेज से सफाई भी दी है. परिणीति ने वीडियो में कहा, मैने सिर्फ एक सुंदर सी फोटो डाली थी और उसका एक सुंदर सा ही कैप्शन भी दिया था, लेकिन मैं आपको फिर से स्पष्टीकरण दे रही हूं कि मेरा परफेक्ट पार्टनर कोई और नहीं बल्कि मेरा नया फोन शियोमी इंडिया है. इसके बाद परिणीति ने फ्लिपकार्ट के साथ हुई शियोमी इंडिया पार्टनरशिप का जिक्र करते हुए शियोमी के ड्यूवल कैमरा वाले फ्लैगशिप फोन के लान्च होने की डिटेल दी.

बता दें कि हाल ही में परिणीति ने टि्वटर पर एक साइकिल के साथ फोटो पोस्ट की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था अमेजिंग पार्टनर के साथ एक परफेक्ट ट्रिप, प्यार परवान चढ़ रहा है.

इस पर हार्दिक पांड्या ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था, क्या मैं अनुमान लगा सकता हूं? लगता है यह अगला बौलीवुड और क्रिकेट लिंक है, वैसे फोटो अच्छी खींची है.

परिणीति और हार्दिक के इस ट्वीट्स से उनके लव स्टोरी की खबर फैल गई थी और लोगों ने जमकर मजे लिए थे.

Tags: