पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकते हैं ये सितारे

By Grihshobha team | 11 August 2017

टीवी पर काम करने वाले कई सेलिब्रिटी ऐसे हैं जो अपनी पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकते हैं चाहे वो उनका उटपटांग बयान हो या फिर उनकी कोई तस्वीर हो. कुछ सेलिब्रिटीज को आप अक्सर सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो, फोटोज पोस्ट करते देख सकते हैं. आज हम यहां ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में बता रहे हैं जो हमेशा चर्चा में बने के रहने के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं.

निया शर्मा

निया शर्मा आजकल सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज और विडियो के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. निया शर्मा ने कुछ दिन पहले अपनी ब्रालेस फोटो शेयर कर निया ने खूब कान्ट्रोवर्सी बटोरी थी. निया शर्मा ने एक बार हद ही पार कर दी जब उन्होंने एक बच्चे का वीडियो शेयर किया, जिसमें वह खुलेआम गालियों का इस्तेमाल कर रहा था.

पूनम पांडे

पूनम पांडे कुछ ख़ास मौकों पर अपने हाट फोटोज और हाट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इन्हीं के चलते वो खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

राखी सावंत

राखी सावंत अपने बयान उटपटांग की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह खुलेआम कास्टिंग काउच को सपोर्ट कर चुकी हैं. वह खुद को वर्जिन बता चुकी हैं. राखी सावंत के निशाने पर हमेशा सनी लियोनी रहती हैं और कह चुकी हैं कि इंडिया सनी को कपड़े पहनने के पैसे दे रहा है.

कमाल राशिद खान

कमाल राशिद खान को लोग केआरके भी बोलते हैं. केआरके अक्सर सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज को लेकर ऊल-जलूल कमेंट करते रहते हैं. वे परिणीति चोपड़ा के बट पर कमेंट कर चुके हैं, धनुष को जमादार बता चुके हैं और सनी लियोनी से खुलेआम सेक्स की डिमांड कर चुके हैं.

शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा एक्सपोज करने के कारण सुर्खियों में रहती हैं. वे कामसूत्र 3डी जैसी फिल्मों में न्यूड और सेक्स सीन दे चुकी हैं. ट्विटर पर न्यूड फोटो शेयर करने के कारण उन्हें बैन भी किया जा चुका है.

संभावना सेठ

संभावना सेठ को बोल्ड स्टेटमेंट्स के लिए जाना जाता है. इसके अलावा, वे शार्ट टेम्पर्ड भी हैं. हाल ही में, जब उनके पति ने शर्लिन चोपड़ा के साथ हाट सीन दिए तो वे भड़क गई थीं. उन्होंने कहा था, "कौन सी पत्नी अपने पति को किसी दूसरी औरत के साथ इंटीमेट होते देख सकती है.

गौहर खान

गौहर खान की एक फोटो कुछ दिनों पहले खूब वायरल हुई जिसमे वो एक पापुलर मैगजीन के कवर पर नजर आ रही हैं. जबकि सच्चाई यह हैं कि इस मैगजीन कवर के लिए गौहर सिलेक्ट ही नहीं हुई थीं. मैगजीन से जुड़े सूत्रों का कहना है कि गौहर नहीं, अजय देवगन इस अंक में नजर आने वाले हैं. गौहर कुछ दिन पहले खूब सुर्खियों में रहीं, जब एक रियलिटी शो के फिनाले के दौरान एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था. बाद में उस शख्स ने खुलासा किया था कि गौहर ने ऐसा करने के लिए उसे पैसे दिए थे जिससे उन्हें पब्लिसिटी मिल सके.

कश्मीरा शाह

कश्मीरा शाह अपनी बोल्ड इमेज के कारण चर्चा में रहती हैं. वे मीडिया में यह तक बता चुकी हैं कि उन्हें कौन सी सेक्स पोजिसन पसंद है. हाल ही में कश्मीरा ने बिकिनी फोटो शेयर कर सुर्खियां बटोरने की कोशिश की. एक फोटो के साथ तो उन्होंने यह तक लिखा था, है तो दिखाओ.

पूजा मिश्रा

पूजा मिश्रा अक्सर हंगामा कर कर सुर्खियां बटोरने की कोशिश करती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने एक होटल के स्टाफ के साथ बदतमीजी की थी. इसके अलावा, वे सलमान खान पर रेप का आरोप लगा चुकी हैं. सोनाक्षी सिन्हा और उनकी मां पर भी आपत्तिजनक आरोप लगा चुकी हैं.

सोफिया हयात

सोफिया हयात ने बिग बास के दौरान अरमान कोहली पर बदसलूकी का आरोप लगाया था. इसके अलावा, वे इंटरव्यू में यह खुलासा कर चुकी हैं कि बचपन में उनका यौन शोषण हुआ था. इतना ही नहीं, सोफिया ने यह अनाउंसमेंट कर सुर्खियां बटोरने की कोशिश की कि वे नन बन चुकी हैं. फिर मीडिया में अपने ब्रेस्ट इम्प्लांट दिखाकर और बोल्ड फोटोज शेयर कर वे सुर्खियों में रहीं.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं
INSIDE GRIHSHOBHA
READER'S COMMENTS / अपने विचार पाठकों तक पहुचाएं

Comments

Add new comment