गृहशोभा विशेष

ऋचा चड्ढा बौलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री हैं, जो अपने बोल्ड और महत्वपूर्ण किरदारों के लिए पहचानी जाती हैं. वे कई बार अपने अभिनय को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं, लेकिन इस बार वे किसी और वजह से चर्चा में छाई हुई हैं.

हाल ही में उन्होंने उन बाइक सवारों को फटकार लगाई, जो बेहद उत्साह से बाइक के जरिये उनका पीछा कर रहे थे.

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मैसेज लिखते हुए कहा कि ‘बांद्रा में कुछ अति उत्साहित प्रशंसकों ने बाइक पर मेरा पीछा किया. आप सड़क पर पैदल चलने वालों और अन्य वाहनों की सुरक्षा के लिए खतरा हो. फोटो खिंचाने के लिए पूछने का यह कोई तरीका नहीं होता. सुधर जाइए.’

ये तो आप सभी जानते हैं कि फैन्स अपने फेवरेट कलाकर के साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते हैं. ऐसे में वे अपनी और दूसरों की सुरक्षा का ध्यान नहीं रखते और जान का जोखिम उठा लेते हैं.

ऐसा ही वाकया पिछले दिनों तब हुआ, जब मुंबई पुलिस ने अभिनेता वरुण धवन के नाम चालान जारी किया था क्योंकि उन्होंने एक प्रशंसक के साथ अपनी कार में से सेल्फी ली थी. इस वाकये के दौरान वरुण ने अपनी कार की खिड़की से निकलर आटोरिक्शा में यात्रा कर रही अपनी प्रशंसक के साथ सेल्फी ली थी.

मुंबई पुलिस से चालान और नसीहत मिलने के बाद वरुण ने इस गलती के लिए माफी भी मांगी थी और दोबारा ऐसी गलती न करने का वादा भी किया था.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं