सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का हाल ही में पहला गाना ‘स्वैग से स्वागत’ रिलीज किया गया है. जल्द ही फिल्म का दूसरा गाना ‘दिल दिया गल्लां’ भी रिलीज होने वाला है.

वहीं इस बीच सलमान और कैटरीना का एक फोटोशूट सामने आया है. दोनों स्टार्स ने ये फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया है. इन तस्वीरों में सलमान खान और कैटरीना कैफ की सिजलिंग कैमेस्ट्री नजर आ रही है.

सलमान और कैटरीना ने यह फोटोशूट वोग इंडिया मैगजीन के लिए कराया है. सलमान और कैटरीना के फैंस को वोग इंडिया के दिसंबर ईशू में ये तस्वीरें देखने को मिलेंगी. यह तस्वीरें एक फैन पेज पर शेयर की गई हैं.

वहीं इस फैन पेज ने सलमान और कैटरीना के इस फोटोशूट की और भी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का सभी को बेसब्री से इंतजार है. फिलहाल इस फिल्म का एक गाना हाल ही में रिलीज किया जिसे अब तक यू-ट्यूब पर 43,439,522 व्यूज भी मिल चुके हैं.

‘स्वैग से स्वागत’ गाना दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. वहीं कैटरीना के जबर्दस्त मूव्स और सलमान का स्वैग लोगों को दीवाना बना रहा है. लेकिन इस गाने को लेकर अब एक सवाल पूछा जा रहा है. क्या ये गाना ओरिजनल है? माना जा रहा है कि सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का ये गाना एक इंग्लिश नंबर से काफी मिलता जुलता है. सलामन के ‘स्वैग’ का म्यूजिक और गाने की बीट्स इस इंग्लिश सौन्ग जैसी ही है.

अब दोनों गानों को देख और सुन कर आप तय करें कि दोनों गानें एक दूसरे से किस हद तक मिलते हैं. बता दें, सलमान खान का ये गाना ग्रीस की खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है. गाने में कैटरीना कैफ बेहद सुंदर लग रही हैं. वहीं सलमान का स्वैग देखते ही बनता है.

Tags: