गृहशोभा विशेष

बेशक शर्लिन चोपड़ा काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन वो अपने फैंस से दूर नहीं रहती हैं. अपने डाई-हार्ड फैंस को खुद के बारे में सोशल मीडिया के जरिए अपडेट करती रहती हैं. वो एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें पता है कि खबरों में किस तरह रहा जाता है. प्लेब्वौय मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवा चुकीं एक्ट्रेस ने अब एक हौट फोटोशूट करवाया है. शर्लिन के अनुसार वो अपने शरीर से खुश हैं जो उन्हें आत्मविश्वासी बनाता है. उन्हें कैमरे के सामने कपड़े उतारने में उन्हें कोई शर्म नहीं आती है.

हाल ही में शर्लिन ने अपनी हौट और ग्लैमरस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. जिसमें वो हौट अवतार में नजर आ रही हैं. कपड़े के छोटे से टुकड़े में लिपटी हुई शर्लिन बेड पर उत्तेजक पोज में लेटी हुई दिख रही हैं.

#videoshoot #trending #fun #instagood #instastyle #art #glamglow #comfortableinmyownskin #excitement #bliss #joy

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

शर्लिन का यह वीडियो किसी फोटोशूट का है. इन सभी वीडियो पर एक लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं और इन्हें दो दिन पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहे हैं.

इससे पहले प्लेब्वौय मैग्जीन के संस्थापक ह्यू हेफनर के निधन पर शर्लिन ने ट्विट के जरिए शोक व्यक्त किया था. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा था- आरआईपी ह्यू हेफनर. साल 2012 में शर्लिन ने प्लेब्वौय के नवंबर अंक के लिए शूट करवाया था. लौस एंजिलिस में बने प्लेब्वौय मैंशन में उन्होंने ह्यू हेफनर और उनके दोस्तों से मुलाकात की थी.

2014 में जब शर्लिन की तस्वीरें सामने आईं तो उन्होंने रूढ़िवादी हलकों में खलबली मचा दी. लेकिन तब भी शर्लिन को इसका कोई पछतावा नहीं था. उस समय उन्होंने एक समाचार एजेंसी से हुई बातचीत में कहा था- मुझे दुनिया की चिंता नहीं है. यह काफी अमेजिंग शूट था और मैं गर्व से कह सकती हूं कि वो मेरी जिंदगी के बेस्ट दिन थे.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं