सर्दियों में सौफ्ट स्पौट-लेस स्किन पाना है चुनौती : इलियाना डिक्रूज

By Grihshobha team | 14 November 2017

तेलुगू भाषा की रोमांटिक फिल्म ‘देवदासु’ से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज को हिंदी फिल्मों में ब्रेक फिल्म ‘बर्फी’ से मिला, लेकिन फिल्म ‘रुस्तम’ भी उनकी सबसे सफल फिल्म रही. मुंबई की इलियाना को हमेशा से फिल्मों में अभिनय करने की इच्छा थी, लेकिन उन्हें सबसे पहले दक्षिण की फिल्मों और कई विज्ञापनों में काम करने का अवसर मिला. विज्ञापन में काम करने से पहले इलियाना प्रोडक्ट की गुणवत्ता को हमेशा परखती हैं. उनका कहना है कि जब तक मैं किसी भी उत्पाद को एंडोर्स करने से पहले खुद प्रयोग न कर लूं, उसके बारे में दावा नहीं कर सकती, क्योंकि लोगों का मुझ पर भरोसा है और इसे मैं तोड़ नहीं सकती.

त्वचा का रखती हैं खास ध्यान

इलियाना की फ्लालेस स्किन और ग्लोइंग कौम्प्लैक्शन ही उनकी खूबसूरती का राज है. गर्मी के मौसम में आउटडोर शूटिंग पर जाने से पहले इलियाना पौंड्स व्हाइट ब्यूटी का इस्तेमाल करती हैं. उनका कहना है कि इस क्रीम की मैट फिनिश वाली खूबी के कारण इस को लगाने पर त्वचा चिपचिपी नहीं होती, साथ ही त्वचा ग्लोइंग और स्पौट-लेस लगती है.

लेकिन पहले इलियाना के पास सर्दियों में स्पौट-लेस व सौफ्ट स्किन पाने के लिए ऐसा कोई उत्पाद नहीं था जो त्वचा की नमी व ग्लो भी बनाए रखे. मगर अब पौंड्स व्हाइट ब्यूटी के नए विंटर ऐंटी-स्पौट मौइश्चराइजर के साथ सर्दियों में भी स्पौट-लेस निखार बरकरार रखने का विकल्प इलियाना को मिल गया है.

नए पौंड्स व्हाइट ब्यूटी विंटर ऐंटी स्पौट मौइश्चराइजर में विटामिन बी3, कोल्ड क्रीम के पोषण व नमी देने वाले तत्वों के साथसाथ सनप्रोटैक्शन के लिए एसपीएफ15 भी है. विटामिन बी3 पिगमेंटेशन को कमकर मेलानिन ट्रांसफर को ब्लौक करता है ताकि डार्क स्पौट घट सके. कोल्ड क्रीम के पोषण व नमी देने वाले इंग्रीडिएंट्स ग्लिसरीन त्वचा की प्राकृतिक सुंदरता बरकरार रखते हैं. एसपीएफ15 के साथ सनस्क्रीन का समावेश त्वचा को यूवी किरणों के प्रभाव से सुरक्षा देता है.

नए पौंड्स व्हाइट ब्यूटी विंटर ऐंटी स्पौट मौइश्चराइजर की खूबियां इस प्रकार हैं.

- यह त्वचा में 24 घंटे नमी को बरकरार रखता है.

- 4 हफ्तों में स्किन टोन को हल्का करता है.

- त्वचा के डार्क स्पौट्स 4 हफ्तों में हल्के पड़ने लगते हैं.

- त्वचा की कोमलता और ग्लो को बढ़ाकर उसे सेहतमंद बनाता है.

- एसपीएफ15 के साथ यह यूवीए और यूवीबी किरणों के प्रभाव से त्वचा को सुरक्षित रखता है.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं
INSIDE GRIHSHOBHA
READER'S COMMENTS / अपने विचार पाठकों तक पहुचाएं

Comments

Add new comment