सोनाक्षी सिन्हा तो विवादों की रानी बनती जा रही है. वे ट्विटर पर हर किसी से न सिर्फ उलझ रही हैं, बल्कि जब ट्विटर पर वे किसी को सही जब नहीं दे पाती हैं, तो उन्हे ब्लॉक करना शुरू कर देती हैं.

ट्विटर पर अपनी ‘कला’, अपने ‘सपने’ और स्टेज पर परफार्म करने के अपने हक की बात करने वाली अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा की 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित फिल्म ‘‘नूर’’ ने जब से पानी तक नहीं मांगा, तब से सोनाक्षी सिन्हा लगातार ट्विटर पर लोगों से भिड़ने पर आमादा हैं.

‘नूर’ देखने के बाद फिल्म आलोचकों व सोनाक्षी सिन्हा के फैन्स ने जब उनकी परफॅार्मेंस की बुराई की, तो सभी को मुंहतोड़ जवाब देते हए उन्होने ट्विटर पर शायरी करते हुए लोगों को जवाब देना शुरू कर दिया. उसके बाद ट्विटर पर जस्टिन बीबर के म्यूजिकल कंसर्ट में गाने को लेकर वे अरमान मलिक व अमाल मलिक से भिड़ गईं. जब वे ट्विटर पर अरमान मलिक व अमान मलिक से नहीं जीती, तो सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा कि वह जस्टिन बीबर के कार्यक्रम में नही गा रही हैं.

सोनाक्षी सिन्हा के इस ट्वीट को देखकर जब गायिका सोना महापात्रा ने ट्विटर पर सोनाक्षी के लिए लिखा कि, ‘यदि यही बात पहले ही कह देंती कि वे जस्टिन बीबर के कार्यक्रम में नहीं गा रही हैं, तो इतनी बड़ी बहस न होती.’ इस पर सोना महापात्र को कोई जवाब देने की बजाय सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर पर सोना महापात्रा को ब्लॉक कर दिया. जिसकी वजह किसी को भी समझ में नहीं आयी, पर सोनाक्षी के इस कदम के बाद सोना महापात्रा ने ट्विटर पर सोनाक्षी द्वारा खुद को ब्लॉक किए जाने के स्क्रीन शॉट को डालने के साथ व्यंग करते हुए लिखा है -‘‘हा हा हा..ऐसा नहीं है कि मैं कभी भी प्रतिभा, अनुग्रह और बुद्धि के इस बंडल का पालन करती थी.’’ अब सोनाक्षी चुप हो गयी हैं.