गृहशोभा विशेष

बॉलीवुड में इन दिनों हर कोई अपनी पहचान के विपरीत क्षेत्र में काम करने पर उतारू है. कुछ अभिनेता व अभिनेत्रियां गायन के क्षेत्र में अपनी धाक जमाने में लगी हुई हैं, तो वहीं अब पिछले बीस वर्षों से संगीत के क्षेत्र में अपने नाम का डंका बजा रही सुनिधि चौहान ने अब अभिनय के क्षेत्र में कदम रख लिया है.

जी हां! असफल फिल्म ‘लेकर हम दीवाना दिल’ के निर्देशक व इम्तियाज अली के भाई आरिफ अली ने डिजिटल प्लेटफार्म के लिए एक लघु फैंटसी रोमांचक फिल्म ‘प्लेइंग प्रिया’ निर्देशित की है, जिसमें अभिनय कर गायक सुनिधि चौहान ने अभिनय के क्षेत्र में कदम रख दिया है.

‘हमारा मूवीज’ के बैनर तले बनी लघु फिल्म ‘प्लेइंग प्रिया’ में अभिनय करने के सवाल पर सुनिधि चौहान कहती हैं, ‘मैं हमेशा अभिनय करना चाहती थी, पर मैंने कभी सोचा नहीं था कि अभिनय करते हुए मुझे इतना आनंद आएगा. इस लघु फिल्म में अभिनय करने के मेरे अनुभव इतने सुखद हैं कि इन्हें मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती. मैंने इसमें प्रिया का किरदार निभाया है. इस फिल्म की कहानी काफी रोमांचक है.’

‘हमारा मूवीज’ बैनर के साथ प्रीति अली, पल्लवी रोहतगी और विनय मिश्रा जुड़े हुए हैं. सूत्रों की माने तो ‘हमारा मूवीज’ के बैनर तले इन लोगों ने अब तक 200 लघु फिल्में बना ली है और अब वह इन फिल्मों को एक एक करके हर मंगलवार को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने वाले हैं. लघु फिल्म ‘प्लेइंग प्रिया’ के निर्देशक आरिफ अली, सुनिधि चौहान की तारीफ करते हुए थकते नहीं हैं.

वह कहते हैं, ‘वह बेहतरीन अदाकारा हैं. फिल्म में उन्होंने बहुत ही वास्तविक अभिनय किया है. संगीत व गायन के साथ ही यदी उन्होंने अभिनय को अपनाया होता, तो आज वह बहुत बड़ी अदाकारा होती. जब हमने उन्हें अपनी फिल्म की कहानी सुनायी तो उसे पसंद आयी और वह तुरंत अभिनय करने के लिए तैयार हो गयीं.’

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं