सुशांत सिंह राजपूत के सितारे इस कदर गर्दिश में पहुंच गए हैं कि अब नई अभिनेत्रियां भी उनके साथ काम करने को तैयार नहीं है. वास्तव में कृति सैनन के साथ सुशांत सिंह राजपूत की नजदीकियों के अलावा फिल्म ‘‘राब्ता’’ प्रदर्शन से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने मीडिया के संग जिस तरह का  व्यवहार किया, उससे उनकी बहुत गलत तस्वीर मीडिया के साथ, बौलीवुड के अन्य लोगों और उनके फैंन्स के बीच पहुंच चुकी है. उसके बाद बची हुई कसर फिल्म ‘‘राब्ता’’ की बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफलता ने पूरी कर दी.

अब बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की गिनती बिगड़ैल, बदतमीज, अव्यवहार कुशल व अति घमंडी कलाकार के रूप में होने लगी हैं. सूत्र तो यहां तक दावा कर रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत सिर्फ मीडिया ही नहीं हर किसी के संग बदतमीजी से बात करते हैं. इसी के चलते नई अभिनेत्रियां जिन्हें अपने करियर को संवारने की चिंता है, वे सुशांत से दूरी बनाकर रखना चाहती हैं.

हां, यह एक कटु सत्य है. सूत्रों की मानें तो इसी के चलते अति महंगे बजट के साथ ही नासा में फिल्मायी जाने वाली फिल्म ‘‘चंदामामा दूर के’’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिनय करने से ‘दंगल’ फेम अभिनेत्री फातिमा सना शेख और फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ से अभिनय करियर की शुरूआत कर रही अभिनेत्री निधि अग्रवाल ने मना कर दिया है. सूत्र दावा कर रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत से दूरी बनाकर रखने के ही चक्कर में कोई भी अदाकारा  फिल्म ‘‘चंदामामा दूर के’’ में अभिनय नहीं करना चाहती हैं. मगर इस बारे में फिलहाल फिल्म के निर्देशक संजय पूरण सिंह चैहाण, निर्माण कंपनी ‘ईरोज इंटरनेशनल’, फातिमा सना शेख व निधि अग्रवाल कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं.

मगर सुशांत को पाक साफ बताने वाले उनके नजदीकी सूत्र दावा कर रहे हैं कि फातिमा सना शेख ने फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में व्यस्तता के चलते ‘चंदामामा दूर के’ करने से मना किया है. सूत्र यह भी दावा कर रहे हैं कि इस फिल्म में हीरोईन को अपने बाल कटवा कर छोटे करने हैं, मगर निधि अग्रवाल ने बाल छोटे करवाने की बनिस्बत इस फिल्म से दूरी बनाने का विकल्प चुना है.