गृहशोभा विशेष

‘‘हीरोपंती’’ और ‘‘बागी’’ जैसी सफल फिल्मों के बाद टाइगर श्रॉफ अपनी तीसरी फिल्म ‘‘फ्लाइंग जट’’ को लेकर अति उत्साहित हैं. जिसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और हालीवुड अभिनेता नॉथन जॉन्स हैं.

रेमो डिूसजा निर्देशित फिल्म ‘‘ए फ्लाइंग जट’’ का पहला पोस्टर और ट्रेलर बाजार में आ चुका है. इससे यह स्पष्ट हो जाता है कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने पंजाबी सुपर हीरो का किरदार निभाया है. पोस्टर से पता चलता है कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ नीले रंग की पगड़ी पहने,आंखों में मास्क लगाए तथा नीले व पीले रंग की सुपर हीरो की पोशाक में हैं. फिल्म का पोस्टर और टीजर आने के बाद टाइगर श्रॉफ ने फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा का धन्यवाद अदा किया कि उन्होंने उनको एक नए परिवेश में ढ़ालने का काम किया है.           

सूत्रों की माने तो टाइगर श्रॉफ ने इस फिल्म में पंजाब के एक ऐसे सुपर हीरो का किरदार निभाया है, जो कि बिगड़ते पर्यावरण को बचाने के काम में लगा हुआ है. यूं तो फिल्म के फिल्मकार इसकी कथा को बताने में यकीन नहीं रखते. मगर बहुत कुरेदने पर टाइगर श्रॉफ स्वीकार करते हैं – ‘‘फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट’ में मेरा सुपर हीरो का किरदार एक बच्चा है, जो कि बच्चों की तरह दिखता है. बच्चों की तरह हरकतें करता है.इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत यह है कि पहली बार किसी फिल्म में एक सुपर हीरो एक बहुत बडे़ मुद्दे को लेकर आता है. और यह बड़ा मुद्दा है- बिगड़ा हुआ पर्यावरण. इससे अधिक इस फिल्म को लेकर मैं कुछ नहीं कह सकता.’’

 

 

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं