गृहशोभा विशेष

‘काकटेल’ फिल्म के गीत “अंग्रेजी बीट” के रिलीज के बाद हनी सिंह देश की एक जानी-पहचानी आवाज बन गए और युवाओं में उनका जबरदस्त क्रेज हो गया. अपने रैप से बौलीवुड से लेकर यूट्यूब तक पर तहलका मचाने वाले यो यो हनी सिंह अक्सर किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहे हैं. पिछले दिनों उनकी अचानक से गायब होने की खबरों ने भी काफी चर्चा बटोरी. हालांकि उस समय उनके बारे में काफी नकारात्क बातें ही की गईं.

पर अब जब 18 महिनों बाद वह लौट आएं हैं तो उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाई जाने की खबरें जोरों पर हैं. सूत्रों के हवाले से यह बात सामने आई है कि हनी सिंह को उनकी बायोपिक के लिए 25 करोड़ रुपए की मोटी रकम की पेशकश हुई है.

वैसे तो हनी सिंह के बारे में लोगों को काफी बातें पता हैं लेकिन अब भी कई ऐसे कई सवाल हैं, जिनका जवाब जनता को नहीं मिला हैं. जैसे उनका रैप सीन से एकदम से गायब हो जाना, शाहरुख खान के साथ उनका विवाद होना. हनी सिंह बाइपोलर डिसआर्डर के शिकार हैं, इस बारे में भी बहुत कम लोग ही जानते हैं. इस तरह के कई बातें और सवाल हैं जिनके जवाब आपको उनकी बायोपिक में मिल सकते हैं.

शाहरुख हो या सलमान, हनी सिंह ने हर बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया है. उनकी लोकप्रियता उनके हर एक कदम के साथ दस गुना बढ़ती गई. अब देखना यह है कि ‘लुंगी डांस’ जैसा सुपरहिट गाना देने वाला यह सितारा इस आफर के लिए हां कहता है या फिर ना. अगर उनकी जिंदगी पर फिल्म बनती है तो उनकी जिंदगी के कई राज तो सामने आएंगे ही, इसके अलावा यह देखना दिलचस्प होगा कि उनका किरदार कौन निभाएगा.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं