इन स्टार्स ने निभाया है पर्दे पर औरत का किरदार

By Grihshobha team | 12 September 2017

कहते हैं कि असली कलाकार वही है जो हर रोल को बखूबी निभाये और अपने किरदार में जान डाल दे. कुछ ऐसे ही कलाकारों ने अपनी फिल्मों के कुछ सीन में औरत के किरदार को निभाया. 

आज हम आपको कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी फिल्मों में औरत का किरदार निभाया और दर्शकों को खूब हंसाया.  

आमिर खान

लिस्ट में पहला नंबर है मिस्टर परफेक्शनिस्ट का. बाजी फिल्म के आइटम सौन्ग डोले डोले दिल में वह महिला के रूप में नजर आये थें. इसके अलावा कोका कोला और टाटा स्काई के विज्ञापन में भी उन्होंने महिला बन खूब हंसाया.

गोविंदा

इन्होंने एक बार नही कई बार पर्दे पर महिला का किरदार निभाया है. फिल्म आंटी नंबर 1 और राजा बाबू में वह महिला के किरदार में दिखे थे. इनके अभिनय ने इनके औरत वाले किरदार को जीवंत कर दिया था. बौलीवुड में इन्हें राजा बाबू के नाम से भी जाना जाता है.

रितेश देशमुख

वैसे तो रितेश काफी खुशमिजाज इंसान हैं, ऐसी ही खुशमिजाजी वे अक्सर अपनी फिल्मों में भी दिखाते हैं. परदे पर हमेशा अजीबो गरीब रोल के साथ रितेश नजर आ चुके हैं. फिल्म अपना सपना मनी मनी में रितेश ने एक औरत का किरदार निभाया था और इस रोल से से उन्होंने लोगो को खूब गुदगुदाया था और दर्शकों को उनका यह किरदार काफी पसंद आया.

शाहिद कपूर

वैसे तो शाहिद की एक्टिंग के सभी दीवाने हैं और उनका अभिनय काफी कमाल का रहता है. उन्होंने फिल्म मिलेंगे मिलेंगे में हाई हील्स वाली महिला का रूप धारण किया था. इन्होंने फिल्म में हंसी का तडका लगा दिया था.  

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं
INSIDE GRIHSHOBHA
READER'S COMMENTS / अपने विचार पाठकों तक पहुचाएं

Comments

Add new comment