गृहशोभा विशेष

फिल्मकार कबीर खान चाहे जितने दावे करें और सफाई देते रहे, मगर कबीर खान और सलमान खान के बीच बढ़ती दूरियां साफ नजर आने लगी है.

सूत्रों की मानें तो सलमान खान की कबीर खान से बिलकुल नहीं पट रही है. कबीर खान व सलमान खान के बीच पैदा हुई दूरी के ही चलते सलमान खान ने कबीर खान के निर्देशन में करीबन चार फिल्में करने से इंकार कर दिया.

इतना ही नहीं इसी वजह से फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग भी बीच में रूक गयी थी. ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग फिर से शुरू हुई है, तो सलमान खान ने फिल्म के निर्देशक कबीर खान से साफ साफ कहा है कि उन्होंने इस फिल्म का क्लाइमेक्स जो फिल्माया है, उसे बदलकर नया क्लाइमेक्स फिर से फिल्माएं.

इतना ही नहीं सलमान खान क्लाइमेक्स को फिल्माने के लिए पुनः मनाली जाने की बजाय चाहते हैं कि मुंबई में ही सेट बनाकर मनाली को गढ़ा जाए. मजेदार बात यह है कि फिल्म के निर्माता खुद सलमान खान हैं. सूत्रों का दावा है कि सलमान खान के नजदीकी लोग सलमान खान को समझाने का प्रयास कर रहे हैं कि मुंबई में मनाली का माहौल नहीं रचा जा सकता, पर फिलहाल सलमान खान अपनी जिद पर अड़े हुए हैं.

सलमान खान एक तरफ ‘ट्यूबलाइट’ का क्लाइमेक्स पुनः फिल्माना चाहते हैं, जबकि वह एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग के लिए हामी भर चुके हैं. एक तरफ उन्हें ‘यशराज फिल्मस’ की अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग कटरीना कैफ के साथ करनी है, तो दूसरी तरफ उन्हें अपनी बहन अल्वीरा की फिल्म की भी शूटिंग करनी है.

‘दबंग 3’ के अलावा अपने पिता सलीम खान लिखित एक फिल्म भी करनी है. वहीं वह ‘रेस 3’ भी करने वाले हैं. ऐसे में सवाल यही है कि क्या कबीर खान, सलमान खान की बात मानकर फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का क्लाइमेक्स बदलेंगे? दूसरा सवाल है कि क्या सलमान खान जिद छोड़कर क्लाइमेक्स को दुबारा फिल्माने के लिए मनाली जाएंगे?

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं