बौलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जोहर अपनी सुपरहिट फिल्मों और मजेदार टौक शोज के लिए जाने जाते हैं. करण अपनी सेक्स लाइफ को लेकर तब विवादों में आ गए जब उन्होंने अपनी बायोग्राफी (एन अनसूटेबल बौय) रिलीज की थी.

करण अच्छी तरह जानते हैं कि औडियंस को अपने साथ कैसे जोड़े रखना है. हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस नेहा धूपिया के टाक शो नो फिल्टर नेहा में सेक्स संबंधी अपनी रुचियों पर बात की. उन्होंने बताया कि कौन सी चीजे हैं जो सेक्स के बारे में उन्हें उत्तेजित करती हैं और कौन सी बाते हैं जो उनका मन खराब कर देती हैं.

बत्तियां बुझा दो

करण जोहर ने बताया कि ज्यादा तेज रोशनी सेक्स के मामले में मूड औफ करती है इसलिए माहौल को रोमांटिक बनाने के लिए या तो लाइट्स डिम होनी चाहिए या उन्हें औफ होना चाहिए.

सुबह सुबह भी चलेगा

करण ने कहा कि सुबह सुबह का वक्त सेक्स के लिए सबसे अच्छा होता है क्योंकि उस वक्त सब कुछ शांत होता है और सुबह सुबह ताजगी का एहसास होता है.

होटल में

करण ने कहा कि होटल में कई बार बत्तियां बंद नहीं होती हैं और जब तक आप स्विच ढूंढेंगे मेरा मूड औफ हो जाता है.

करण जोहर ने नेहा के सामने इन बातों का खुलासा कर तो दिया लेकिन इसके बाद वह अचानक से काफी शर्माने लगे. बता दें कि करण की आखिरी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल थी, जो बौक्स औफिस पर काफी हद तक सही रही थी.