सफलतम रोमांचक फिल्म ‘‘रेस’’ का दूसरा सिक्वअल ‘‘रेस 3’’ का निर्माण जल्द शुरू होने वाला है. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में सलमान खान की मुख्य भूमिका है, जबकि फिल्म की नायिका का नाम तय नही है. वैसे जैकलीन फर्नांडिश खुले आम घोषणा कर चुकी हैं कि वह सलमान खान के साथ रेमो डिसूजा के निर्देशन में फिल्म करने जा रही हैं. मगर जिस तरह की खबरे बौलीवुड में गर्म हैं, उससे सवाल उठता है कि क्या ‘‘रेस 3’’ में जैकलीन फर्नांडिश को नायिका बनने का अवसर मिलेगा?

बौलीवुड में अफवाहें गर्म है कि सलमान खान फिल्म ‘‘रेस 3’’ में नायिका के तौर पर डेजी शाह को शामिल करवा रहे हैं. वास्तव में सलमान खान ने 2014 में अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘‘जय हो’’ में डेजी शाह को हीरोईन बनाया था. मगर बाक्स आफिस पर ‘जय हो’ के पिट जाने के बाद डेजी शाह का करियर नहीं बन पाया. तो अब एक बार फिर डेजी शाह को हीरोईन बनाने के लिए सलमान खान प्रयासरत हैं.

मगर जैकलीन फर्नांडिश को लगता है कि उनका पलड़ा भारी हैं. बौलीवुड के एक अन्य सूत्र की माने तो जैकलीन मानकर चल रही हैं कि “रेस 3” के लिए सलमान खान उनका विरोध नहीं करेंगे. क्योंकि सलमान खान के साथ 2014 में ही जैकलीन ने फिल्म ‘‘किक’’ की थी. उसके बाद जैकलीन, सलमान खान को एक चैरिटी कार्यक्रम के लिए श्रीलंका भी ले गयी थी. इतना ही नहीं कुछ दिन पहले ही फिल्म ‘‘जुड़वा 2’’ के लिए भी सलमान खान के साथ जैकलीन ने शूटिंग की है. जैकलीन के अनुसार सलमान खान के साथ उनके रिश्ते बहुत बेहतर हैं.

सूत्रों की माने तो फिल्म ‘‘टाइगर जिंदा है’’ की शूटिंग खत्म करते ही सलमान खान फिल्म ‘‘रेस 3’’ की शूटिंग शुरू कर देंगे. लेकिन “रेस 3” में उनकी हीरोईन बनने की रेस कौन जीतेगा, इसका जवाब किसी के पास नहीं है…

Tags: