बौलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बादशाहो को लेकर खासा बिजी हैं. और अपनी फिल्म का प्रमोशन भी जमकर कर रहे हैं. अजय बौलीवुड के ऐसे स्टार हैं जिनके लिए फैंस बड़े बेसब्री से इंतजार करते हैं.

बौलीवु़ड की किसी भी बड़े स्टार से उनका रुतबा कम नहीं है चाहे वो खांन ही क्यों ना हो अजय की गिनती बालीवुड के टौप 5 एक्टर्स में होती है. अजय को किसी भी खान की जरूरत नहीं है वो अपनी फिल्म को अपने दम पर हिट कराना अच्छे से जानते हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अजय ने खुलासा किया कि आखिर क्यों वो बौलीवुड के किसी खान के साथ काम नहीं करते हैं. अजय से जब यही सवाल किया गया तो, अजय देवगन ने कहा कि, मैंने सलमान खान, आमिर खान और दूसरे एक्टर्स के साथ काम किया है, लेकिन उस वक्त किसी के बीच ईगो क्लैश नहीं होता था हालांकि आज के समय में आप ऐसी उम्मीद नहीं कर सकते.

इसका मतलब साफ है कि आज की डेट में इन स्टार्स के अंदर ईगो आ चुका है. इसलिए वो उनके साथ काम नहीं करना चाहते. अजय ने इस दौरान अपने करियर को लेकर भी बोले और कहा कि हम लकी रहे कि हमने 25 साल पहले ही बौलीवुड में एंट्री कर ली. यही हमारा प्लस प्वौइंट है. आज दर्शक उसी फिल्म को देखने जाते हैं, जो उन्हें लगता है और लगता है की फिल्म उन्हें समझ आएगी. अजय ने बताया कि हर साल कई फिल्में रिलीज होती है लेकिन चलती सिर्फ 30 प्रतिशत फिल्में ही हैं.

Tags: