करीना कपूर खान मां बनने के बाद फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्‍म की शूटिंग के लिए गुरुवार को दिल्‍ली पहुंची. लेकिन करीना यहां अकेले नहीं बल्कि अपने नन्‍हें नवाब तैमूर को भी साथ लेकर पहुंची. पिछले साल दिसंबर में मां बनीं करीना अपने बेटे से दूर नहीं रहना चाहतीं पर शूटिंग में तैमूर को साथ ले जाने के बावजूद भी करीना को कोई फायदा नहीं हो रहा है. शुक्रवार को इस फिल्‍म की शूटिंग का पहला दिन था और करीना अपनी शूटिंग के लिए तैयार होते हुए भी अपने बेटे को ही याद कर रहीं थी.

फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ से करीना कपूर एक बार फिर से फिल्‍मों में कमबैक कर रहीं हैं. फिल्‍म की शूटिंग दिल्‍ली में शुरू हो चुकी है. आपको बता दें कि इस फिल्‍म में सोनम और करीना के अलावा स्‍वरा भास्‍कर, शिखा तलसानिया और ‘परमानेंट रूममेट’ वेब सीरीज से हिट हुए सुमित व्‍यास भी नजर आने वाले हैं.

फिल्‍म की प्रोड्यूसर और अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने मीडिया को दिए बयान में कहा, दिल्‍ली एक अहम लोकेशन है. यह हमारी फिल्‍म के लिए एक आइडल लोकेशन है. एकता कपूर भी इस फिल्‍म की कोप्रोड्यूसर हैं.

फिल्‍म की शुरुआत से पहले करीना ने एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा था कि वह अपने बेटे से दूर नहीं रह सकतीं और वह कोशिश करेंगी कि उनकी फिल्‍म की शूटिग के दौरान भी तैमूर उनके पास रहे. वैसे तो करीना कपूर खान और तैमूर अली खान जब भी साथ नजर आते हैं, तो मां-बेटे की यह क्‍यूट सी जोड़ी सारी नजरें अपनी तरफ मोड़ लेती है. लेकिन फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग की वजह से करीना अपने बेटे से मिल नहीं पा रहीं है.

Tags: