गृहशोभा विशेष

VIDEO : सिर्फ 1 मिनट में इस तरह से करें चेहरे का मेकअप

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

महानायक कहे जाने वाले सुपरस्टार अमिताभ बच्चन एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ साथ एक अच्छे इंसान भी है. सभी जानते हैं अमिताभ बच्चन को बी टाउन में नाम कमाने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ी है और वो आज भी उसी जज्बे के साथ अपना काम करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं बिग बी की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी था जब वो खुद फिल्मिस्तान स्टूडियो के गेट खोलते थे. नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं आखिर क्या थी इसके पीछे की असली वजह.

एक्टिंग के मामले में तो अमिताभ बच्चन का कोई जवाब ही नहीं है. लेकिन समय पर आने के मामले में भी बिग बी बाकी स्टार्स से बहुत आगे हैं. जहां बाकी स्टार्स फिल्म के सेट पर देर आते हैं. वहीं अमिताभ बच्चन ऐसे स्टार हैं जो समय से पहले सेट पर पहुंच जाते हैं. यहां तक की कई बार अमिताभ गार्ड से भी पहले स्टूडियो पहुंच जाते हैं. जी हां, एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट के मुताबिक अमिताभ बच्चन अक्सर गार्ड से पहले स्टूडियो पहुंचते थे, तब वो खुद ही स्टूडियो के गेट खोलते थे.

दरअसल यह वाकया फिल्मिस्तान स्टूडियो का है, अमिताभ यहां उस समय तक पहुंच जाते थे जब तक वहां क्रू का कोई मेंबर भी नहीं पहुंचता था. ऐसे ही मौकों पर बताया जाता है कि वो फिल्मिस्तान स्‍टूडियो का गेट भी खुद ही खोलते थे, क्‍योंकि तब तक उसे खोलने वाला गार्ड भी नहीं पहुचा होता था.

खैर, बिग बी जानते हैं कि कोई छोटा काम करने से इंसान छोटा नहीं हो जाता, तभी तो वो खुद ऐसे काम कर देते हैं और इसीलिए दुनियाभर में उनके फैन हैं.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं