गृहशोभा विशेष

फिल्म ‘‘काबिल’’ में यामी गौतम के साथ अभिनय कर रहे रितिक रोशन काफी खुश थे. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान रितिक रोशन ने यामी गौतम की जमकर तारीफें भी की थी. रितिक रोशन ने जिस तरह से यामी गौतम की तारीफों के पुल बांधें थे, उससे तो यही अनुमान लगाया जा रहा था कि रितिक रोशन व यामी गौतम के बीच एक खास रिश्ता बन चुका है, मगर महज दो माह के अंदर ही यामी गौतम ने रितिक रोशन को ठेंगा दिखा दिया.

सूत्रों के अनुसार हाल ही में रितिक रोशन और उनके पिता राकेश रोशन ने अपनी फिल्म ‘‘काबिल’’ के सौ प्रशंसकों से मिलने के लिए मुंबई के पांच सितारा होटल ‘सन एंड सैंड’ में एक कार्यक्रम का आयोजन किया, जहां पर रितिक रोशन व राकेश रोशन के साथ ही यामी गौतम ने भी मौजूद रहने का वादा किया था. इन सभी को शाम पांच बजे तक होटल पहुंचना था.

सूत्र बताते है कि रितिक रोशन व राकेश रोशन तो साढ़े पांच बजे ही पहुंच गए थे और फिल्म ‘काबिल’ के फैन्स भी समय पर पहुंच गए थे. मगर वहां यामी गौतम नदारद थी. यहां तक कि रितिक रोशन खुद बार बार यामी गौतम को फोन करते रहे, मगर यामी गौतम ने उनके फोन का जवाब देना भी उचित नहीं समझा.

सूत्र बताते हैं कि एक स्टार की तरह यामी गौतम सात बजे होटल पहुंची, मगर वे ‘काबिल’ के फैन्स या रितिक रोशन या राकेश रोशन किसी से नहीं मिलीं. यामी ने वहां मौजूद प्रेस फोटोग्राफरों से हलो हाय किया, अपनी तस्वीरे खिंचायीं, होटल का चक्कर लगाया और चुपचाप वहां से निकल गयीं. बेचारे रितिक रोशन व राकेश रोशन देखते ही रह गए.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं