उत्तराखंड की रहने वाली और दिल्ली, लखनऊ में अपनी पढाई पूरी करने वाली अभिनेत्री और मॉडल अनुकृति गोविंद शर्मा कहती हैं, आज के युवाओं की क्षमताओं का पता लगाना बेहद मुश्किल है. वह हर अवसर को अपने हिसाब से मोड़ने में सक्षम हैं. यही वजह है कि वह इंटरनेट और मीडिया से मिलने वाली सहूलियतों को अपने अनुकूल करने में सफल हो रहे हैं. जिन प्रतिभाओं की चर्चा नहीं होती थी वह कहीं अंधेरे में पड़ी रहती थी वह अब इंटरनेट और यूटयूब के जरीये दुनिया के सामने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने में सफल हो रहे हैं. ऐसे कई वीडियो उदाहरण बन गये हैं. जरूरत इस बात की है कि इस माध्यम का प्रयोग बेहद समझदारी और जिम्मेदारी के साथ हो.

बायोटेक्नाली से ग्रेजुएट करने के बाद अनुकृति गोविंद शर्मा ने साउथ की फिल्मों से एक्टिंग की शुरूआत की. तमिल और तेलगू की फिल्मों से एक्टिंग शुरू करने के बाद अनुकृति ने फैशन शो और मॉडलिंग में कदम रखा. सभी बड़े टॉप के डिजाइनर के साथ रैंप शो किया. वह मॉडलिंग के लिये पूरी तरह से फिट है. साउथ फिल्मों में काम करने के बाद भी वह स्लिम ट्रिम बनी रही.

अनुकृति गोविंद शर्मा ने अब युवाओं को मंच देने के लिये हैदराबाद में अपना एक प्रोडक्शन हाउस खोला है. इसमें ब्यूटी, लाइफस्टाइल, शॉर्ट फिल्में, डाक्यूमेंट्री, मेकअप, म्यूजिक एलबम, वीडियो सभी की जानकरियां होगी.

अनुकृति कहती हैं इसके जरीये केवल युवाओं को मंच दिया जायेगा. यूट्यूब के जरीये यह दुनिया के सामने आयेगा. वह कहती हैं युवा अपने लिये हमारे प्रोडक्शन के जरीये सब कुछ तैयार करा सकते हैं.अनुकृति ने अपने ब्राइडल मेकअप और ब्राइडल पोशाकों को लेकर नई पहल शुरू की है. इसे गोविंद आशा ब्राइडल टीवी पर देखा जा सकता है. वह कहती है कि इसके जरीये छोटे छोटे शहरों की प्रतिभाओं को देश विदेश में अपनी क्षमता दिखाने का मौका मिलेगा.