साल 2001 में करण जौहर फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ लेकर यए थे. कहा जा सकता है कि ये उस दशक की सबसे बड़ी मल्टी स्टारर फिल्म थी. इसमें अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, रितिक रोशन और करीना कपूर मुख्य भूमिका में थे. ये फिल्म का जादू ऐसा है कि यज भी लोग इस फिल्म को देखते वक्त इसकी तारिफ करने से नहीं चुकते. लेकिन जरा सोचिए अगर ये फिल्म डेली सोप के रूप में दर्शकों के सामने परोसा जाए तो कैसा रहेगा. हैरान हो गए ना.

तो आपको बता दें कि जी हां, हम सही कह रहे हैं और अब ऐसा होने वाला है. फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी शोज बना चुकी टेलीविजन की क्वीन एकता कपूर इस बार फिल्म कभी खुशी कभी गम को टीवी शो के रूप में लेकर आ रही हैं और इसकी जानकारी खुद उन्होंने ही दी है. ट्विटर पर इस खबर को शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा, लंबे अरसे बाद एक बार फिर मैं एक फैमिली सोप की तैयारी में हूं. इस ट्वीट में उन्होंने ये भी बताया कि ये शो सोनी टीवी पर यएगा. इस शो का नाम होगा दिल ही तो है. बताया जा रहा है कि अगले दो महीने के अंदर ये शो आन एयर भी हो जाएगा.

रिपोर्ट के मुताबिक इस टीवी शो में अमिताभ बच्चन वाला रोल बिजाय यनंद करेंगे. चर्चा है कि कुछ रंग प्यार के ऐसे भी की अदाकारा एरिका फर्नांडिस इसमें काजोल वाला अंजली का या करीना कपूर वाला पूजा का रोल निभा सकती हैं. हालांकि कि अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है.