बिग बौस-11 से चर्चा में आई हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी भोजपुरी लुक में अपने जलवे दिखाने के लिए तैयार है. सपना भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्‍टार रवि किशन की फिल्‍म ‘बैरी कंगना-2’ के लिए एक आइटम सौन्ग शूट किया है. जिसमें वह बेहद ही बोल्ड अंदाज में नजर आएंगी. सपना के आइटम सौन्ग को संजय कोर्वा ने कोरियोग्राफ किया है.

ये सपना की पहली भोजपुरी फिल्म है, जिसमें उन्होंने अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश की है. सपना के बारे में संजय कोर्वा का कहना है कि वे कमाल की एक्‍ट्रेस हैं. हमें उनसे जितनी उम्मीदें थी, उससे कहीं ज्यादा बेहतर परफार्म सपना ने किया है. संजय ने कहा कि भोजपुरी के औडियंस के लिए सपना का ये वेलकम गिफ्ट होगा.

सपना चौधरी ने कहा कि उसके लिए हर औडियंस और स्‍टेज बराबर है. बिग बौस के बाद उसके फैंस और बढ़े हैं, तो उन पर जिम्‍मेदारियां भी बढ़ी हैं. उनके पास फिल्मों के औफर भी हैं. सपना ने आगे कहा कि वह हर फिल्म में मर्यादा में रहकर काम करेंगी. उनके लिए हर किरदार बराबर है. वह किसी भी किरदार को छोटा-बड़ा नहीं मानती.

अपनी अदाओ और डांस से लोगों का दिल जीतने वाली सपना की लोकप्रियता बिग बौस में जाने के बाद और बढ़ गई है. इस वजह से फिल्‍म के प्रोड्यूसर विनोद पांडेय और अशोक श्रीवास्तव को उनसे काफी उम्‍मीद हैं.

बता दें कि आरएसवीपी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘बैरी कंगना-2’ में रवि किशन के साथ भोजपुरी की दो खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और शुभी शर्मा भी नजर आएंगी. मगर फिल्म पंडितों का मानना है कि सपना चौधरी इन दोनों अभिनेत्रियों पर भारी पड़ सकती हैं.

उधर,  इस फिल्‍म को लेकर रवि किशन भी काफी एक्‍साइटेड हैं और कहते हैं कि विनोद कुमार पांडेय प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘बैरी कंगना-2’ पर पूरी इंडस्‍ट्री की नजर पहले ही दिन से है, क्‍योंकि इसका पहला पार्ट बेहद खूबसूरत था.

रवि किशन ने सपना चौधरी के एपीयरेंस पर कहा कि सपना चौधरी एक बेहतरीन कलाकार हैं. आज वे जिस मुकाम पर हैं, वो उन्‍होंने अपने बलबूते पर कड़ी मेहनत और लगन से हासिल किया है. इसलिए उनका हमारी फिल्‍म का पार्ट बनना सार्थक ही होगा.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं