सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी बुधवार को मुंबई के 5 सितारा होटल में हुए फैशन शो में रैंप पर जलवे बिखरते नजर आए. सलमान और कैटरीना, सेलीब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा के लिए रैंप पर उतरे. यह दोनों मनीष मल्‍होत्रा के इस शो के शोस्‍टौपर थे और उनका यह अंदाज देखकर सब देखते ही रह गए. लेकिन चाहे रैंप वौक हो या किसी शो की होस्टिंग हो, सलमान खान शो की शुरुआत में भले ही कितने स्‍टालिश कपड़ों और सूट-बूट में दिखें, पर अक्‍सर कुछ समय बाद वह अपनी जैकेट को उतार ही देते हैं.

दरअसल बुधवार को मुंबई के जेडब्‍ल्‍यू मैरिएट होटल में मनीष मल्‍होत्रा का एक फैशन शो आयोजित किया गया. यह शो मनीष के डिजाइन लेबल इलस्‍ट्रस के 13 साल पूरे होने पर आयोजित किया गया था. ऐसे में सलमान खान और कैटरीना की जोड़ी इस शोस्‍टौपर के तौर पर रैंप पर नजर आई. सलमान ने यहां मनीष मल्‍होत्रा की डिजाइनर खूबसूरत शेरवानी पहनी थी और उसे नीचे पठानी सलवार के साथ टीमअप किया था. रैंप पर तो सलमान कैटरीना के साथ चल दिए, लेकिन आखिर में जब मनीष मल्‍होत्रा के साथ चलने की बारी आई, तब तक सलमान खान पसीना-पसीना हो चुके थे. ऐसे में सलमान अपनी ही शेरवानी की बाजू से पसीने पोंछते नजर आए.

लेकिन जब इतने से भी उनकी गर्मी नहीं रुकी तो उन्‍होंने हर बार की तरह यहां भी अपनी जैकेट उतार दी. वहीं सलमान के पास खड़ी कैटरीना अपने खुले बालों के साथ भी काफी खूबसूरती से मुस्‍कुरा रही थीं. सलमान ने एक-दो बार कैट की तरफ भी देखा कि कहीं उन्‍हें तो पसीना नहीं आ रहा है.

यह पहला मौका नहीं है, जब सलमान खान ने चलते शो में अपना जैकेट उतारा है. सलमान टीवी शो ‘बिग बौस’ होस्‍ट करते हैं. इस शो के वीकेंड के वार एपिसोड में अक्‍सर जहां शो की शुरुआत में सलमान सूट-बूट में सजे नजर आते हैं, वहीं शो के बीच में वह अपना सूट जरूर उतारते हैं.

bollywood

रैंप के बाद भारतमें दिखेगी कैट-सलमान की जोड़ी

बता दें कि यहां कैटरीना बेहद खूबसूरत लेहंगे में नजर आईं. दुल्‍हन के लिबास में कैटरीना लगभग गजब ढा रही थीं.

सलमान खान और कैटरीना की जोड़ी पिछले साल रिलीज हुई फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ में पहले ही धूम मचा चुकी है. अब यह जोड़ी एक बार फिर फिल्‍म ‘भारत’ में नजर आने वाली है. इस फिल्‍म का निर्देशन भी ‘टाइगर जिंदा है’ के निर्देशक अली अब्‍बाज जफर कर रहे हैं. बता दे कि यह फिल्‍म पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है. दरअसल पहले इस फिल्‍म में सलमान के साथ प्रियंका नजर आने वाली थीं. लेकिन कुछ दिन पहले ही प्रियंका ने इस फिल्‍म से अपने हाथ खींच लिए. अब इस फिल्‍म में प्रियंका की जगह कैटरीना, सलमान की हीरोइन बनेंगी.

Tags: