अब #MeToo कैंपियन के जरिए ब्लौकबस्टर फिल्म ‘स्त्री’ की एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए यौन शोषण को लेकर कई खुलासे किए हैं. एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने अपने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए साल 2007 में हुए अपने साथ शोषण और हिंसा को लेकर खुलासे करते हुए तस्वीर भी साझा की हैं.

फ्लोरा ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘साल 2007 में वैलेंटाइन्स डे के दिन निर्माता गौरंग दोशी जो कि उस वक्त मेरे साथ रिलेशन में था और प्यार करने का दावा करता था, ने मुझे मारा था. उस वक्त मैं टूटे हुए जबड़े और आत्मा पर लगे उम्र के घाव देख रही थी. मैंने उस वक्त जब इस बारे में बात की तो ये सब मेरे खिलाफ जा रहा था, क्योंकि वो इंडस्ट्री में एक पावरफुल व्यक्ति था. साथ ही कोई उस लड़की पर विश्वास नहीं करना चाहता जो इस इंडस्ट्री में नई हो.’


एक्ट्रेस ने आगे कहा, ”उसने मुझे डराया-धमकाया और कोशिश की कि मुझे फिल्मों में काम न मिले. सबसे बड़ी बात कि मुझे इस पर यकीन दिलवाने के लिए मुझे फिल्मों से बाहर निकलवा दिया. अत्याचार करने वाला अक्सर भूल जाता है लेकिन सहने वाले के दिल में वो दर्द जिंदगीभर के लिए रह जाता है.”

फ्लोरा ने इन दिनों खुलकर बेबाकी से अपनी बात रखने वाली एक्ट्रेसेस की तारीफ करते हुए उन्हें अपना हीरो बताया. उन्होंने कहा, ‘आज जो भी गलत के खिलाफ खड़ा है उसके लिए बहुत हिम्मत चाहिए. फिर चाहे आपको किसी नामी या आम आदमी के बारे में बात करनी हो. आज इंडस्ट्री में महिलाओं की आवाज को सुना जा रहा है.

बता दें कि फ्लोरा ने दक्षिण के अभिनेता रजनीकांत, विजयकांत, प्रभु, कार्तिक, डाक्टर बालाकृष्णन, वेंकटेश, जगपति बाबू, डाक्टर राजशेखर और अन्य बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. फ्लोरा को कई दक्षिण भारतीय भाषाओं का ज्ञान है. हिंदी, अंग्रेजी के अलावा फ्लोरा को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली भाषाओं की जानकारी है.

COMMENT