गृहशोभा विशेष

बौलीवुड अभिनेत्री काजोल की अगली फिल्म ‘हेलीकौप्टर ईला’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है और इसे यूट्यूब और सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया भी मिल रही है. काजोल की फिल्म ‘हेलीकौप्टर ईला’ का ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में नंबर 2 पर है और इसके ट्रेलर को अब तक लगभग 16 लाख बार देखा जा चुका है. ट्रेलर को जबरदस्त सफलता मिल रही है.

बता दें कि ‘हेलीकौप्टर ईला’ का ट्रेलर काजोल के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया था. ट्रेलर को मिली सफलता और अपने जन्मदिन पर फैन्स से मिली बधाइयों का आभार जताने के लिए काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. काजोल ने इसमें कहा हैः “जन्मदिन की बधाइयों के लिए आपका बहुत शुक्रिया…ईला और मैं दोनों ही तहेदिल से आपका आभार जताते हैं…” इस तरह काजोल ने दोहरी खुशी अपने फैन्स के साथ साझा की.

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on


‘हेलीकौप्टर ईला’ को प्रदीप सरकार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में नेशनल अवार्ड विनर एक्टर रिद्धि सेन काजोल के बेटे का रोल कर रहे हैं. ट्रेलर में काजोल अपनी अधूरी पढ़ाई को पूरा करने के लिए 22 साल बाद कौलेज जाती हैं. काजोल अपने बेटे के कौलेज में ही एडमिशन लेती है और फिर शुरू होता है जबरदस्त धमाल. मितेश शाह द्वारा लिखित ‘हेलीकौप्टर ईला’ में काजोल सिंगल मदर और एम्बिशस सिंगर के रोल में हैं. फिल्म को अजय देवगन और पेन इंडिया लिमिटेड के जयंतीलाल गाडा को मिलकर प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं