गृहशोभा विशेष

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं और इस बार उनका लुक पहले से काफी अलग है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हिना खान जल्द ही शौर्ट फिल्म स्मार्ट फोन में नजर आने वाली हैं.

दरअसल, हाल ही में हिना खान ने अपने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह बिलकुल देसी अंदाज में नजर आ रही हैं. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि हिना अपने शौर्ट फिल्म के फर्स्ट लुक में साड़ी पहनी नजर आ रही हैं. उनके माथे पर लाल बिंदी लगी हुई है. बताया जा रहा है कि इस शौर्ट फिल्म में हिना ग्रामीण महिला के किरदार में नजर आएंगी, हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है.

हिना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, हिना ने अपने लुक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘एक्टिंग के लिए मेरे प्यार ने मुझसे कई चुनौतियों का सामना कराया है और मुझे खुद को चुनौती देना अच्छा लगता है. अलग-अलग करेक्टर निभाने से मेरी क्षमता में सुधार होता है. मैं उम्मीद करती हूं कि आपको मेरा नया लुक पसंद आएगा’.

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

गौरतलब है कि फर्स्ट लुक शेयर करने से पहले हिना ने सोशल मीडिया पर एक फैंस के सवाल का जवाब देते हुए लिखा था, ”मेरे शौर्ट फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है. मैं आज सेट से एक तस्वीर आपके साथ साझा करुंगी.” साथ ही हिना ने ये भी बताया कि उनका पंजाबी गाना ‘भासुगी’ भी अगले दो हफ्ते में रिलीज होने वाला है.”

बता दें कि इस शौर्ट फिल्म का निर्देशन अंकुश भट्ट कर रहे हैं. हिना खान स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के किरदार से काफी पापुलर हुईं. इस सीरियल को छोड़ने के बाद हिना ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बौस 11’ जैसे रिएलिटी शोज में नजर आईं. ‘बिग बौस 11’ में हिना खान पहली रनर-अप बनीं. हाल ही में उन्हें दादा साहब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड के तहत बेस्ट एंटरटेनर का खिताब भी मिला. इन सारी उपलब्धि के बाद अब हिना फिल्मों की दुनिया में कदम रख रही हैं.

VIDEO : फंकी लेपर्ड नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं