अभिनेता कौमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल और उसके पत्रकार विक्की लालवानी को उनके अपमानजनक लेखों व उनके चरित्र हनन के लिए कानूनी नोटिस भेजा है. इस नोटिस में उन्होंने पब्लिकेशन के एडिटर से नोटिस मिलने के सात दिन के भीतर सार्वजनिक तौर पर बिना शर्त माफी मांगने की मांग की है.

उन्होंने पब्लिकेशन से ‘अपने खिलाफ अपमानजनक, निंदात्मक बयानों, खबरों, साक्षात्कारों का प्रसारण न करने’ का आग्रह किया है. साथ ही उन्होंने प्रकाशन से सोशल मीडिया के सभी मंचों से सभी अपमानजनक लेखों/प्रकाशन सामग्री को तत्काल हटाने को कहा है. इतना ही नहीं कपिल शर्मा ने छवि खराब करने के लिए 100 करोड़ रुपए का हर्जाना भी मांगा है.

कपिल शर्मा के वकील तनवीर निजाम ने कानूनी नोटिस भेजे जाने की पुष्टि की है. इस पर उनका कहना है कि ‘विक्की लालवानी पर लिखे लेखों में जानबूझकर मेरे मुवक्किल को बदनाम किया गया. हमने सात दिनों के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है. ऐसा नहीं होने पर हम संस्थान और पत्रकार के खिलाफ आपराधिक प्रक्रिया शुरू करेंगे.

गौरतलब है कि यह विवाद बीते महीने तब शुरू हुआ जब कपिल द्वारा लालवानी को गाली दिए जाने के एक औडियो कौल को सार्वजनिक किया गया था. नोटिस में कहा गया है कि कपिल अपमानजनक लेखों से दुखी हैं. बता दें कि कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर प्रीति सिमोस और विक्की लालवानी पर 25 लाख रुपए मांगने का आरोप लगाया था. साथ ही कहा था कि दोनों ने उन्हें जानबूझकर बदनाम करने की कोशिश की है.

VIDEO : हॉलीवुड सेलेब्रिटी सिंगर सेलेना गोमेज़ लुक

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.