सलमान खान और कैटरीना कैफ की केमिस्‍ट्री कितनी जबरदस्‍त है, यह तो उन दोनों को साथ में देखकर ही समझ आ जाता है. हाल ही में बिग बौस के वीकेंड के वार में नजर आए जोया और टाइगर के बीच का जबरदस्‍त अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आया.

लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिससे जानकार इस जोड़ी के फैन्‍स काफी खुश हो जाएंगे. फिल्‍म में तो टाइगर अपनी जोया को दुखी देख नहीं पाता लेकिन इस फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान भी सलमान खान ने कुछ ऐसा किया है कि रोती हुई कैटरीना भी मुस्‍कुरा गईं.

कैटरीना और सलमान खान की जोड़ी फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आने वाली है और इस फिल्‍म के प्रमोशन में यह दोनों जमकर लगे हुए हैं. हाल ही में यह जोड़ी स्‍टार प्‍लस के शो ‘डांस चैंपियन’ में अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए पहुंचे. यहां इस शो के एक कंटेस्टेंट ने सलमान की फिल्म ‘तेरे नाम’ के टाइटल सौन्ग पर परफौर्म किया जिसे देखकर कैटरीना काफी इमोशनल हो गईं.

Everyday I wait for new picture of @katrinakaif ma’am ! But I never in my worst dream wanted to see this ! Ma’am when you cry in a movie I cry ! When Maya died in the film #NewYork I cried the entire day ! I love the movie but I never watch it because I don’t want to see that scene ! And these are all your performances ! That’s what acting is all about ! Its not happening in real life ! Still it hurts so much ! Now this ! You are crying in real life ! 😭😭😭 ma’am its just an act please don’t 😭 this picture is killing me 😭 please don’t cry please 😭 this is the saddest thing ever 😭 please ma’am don’t cry ever 😭 for us ! Please 😭 #katrinakaif on the sets of #dancechampions ! She cried after watching a performance ! 😭

A post shared by K A T R I N A K A I F (@gorgeous_katrina) on

सलमान खान और भूमिका चावला की इस फिल्‍म के गाने पर डांस देखकर कैटरीना इतना इमोशनल हुईं कि शो की शूटिंग की 10 मिनट के लिए रोकनी पड़ गई.

इसके बाद सभी ने कोशिश की कि कैटरीना के आंसू बंद हो जाए लेकिन कोई भी कैटरीना को इस मानसिक स्थिति से बाहर नहीं निकाल पाया. लेकिन फिर सलमान ने उनके चेहरे पर मुस्‍कान ला दी. कैटरीना को इमोशनल देख सलमान ने अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ के गाने ‘जग घुमेया’ पर अपना सिग्‍नेचर स्‍टैप किया और बार-बार कैटरीना की तहफ ही इशारा करते रहे.

जिसे देख कैटरीना के चेहरे पर मुस्‍कान आ गई. इसके बाद दोनों ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के गाने ‘दिल दिवाना’ पर परफौर्म भी किया.’

इस घटना से साफ है कि फिल्‍म हो या फिर रीयल लाइफ, सलमान को कैटरीना के चेहरे पर मुस्‍कान लाना अच्‍छे से आता है. बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. य‍ह फिल्‍म साल 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ का सीक्‍वेल है.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं