बौलीवुड एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस कटरीना कैफ की आगामी फिल्म ‘ठग्स औफ हिन्दुस्तान’ से जुड़ी जानकारियां फैंस के बीच बहुत कम ही सेट से बाहर आ पा रही हैं. अभी तक सिर्फ सेट से आमिर खान और अमिताभ बच्चन के फिल्म में कुछ लुक्स जरूर सामने आए हैं, लेकिन ये तस्वीरें भी फिल्म को लेकर बहुत राज नहीं खोलती हैं. वहीं, हाल ही में कैटरीना ने फातिमा सना शेख और आमिर खान के साथ की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसके बाद से ही लोगों ने आमिर खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

इस कारण ट्रोल हुए आमिर खान

दरअसल, कटरीना ने जो तस्वीर शेयर की उसमें आमिर कटरीना से लंबे नजर आ रहे हैं, बस इसके बाद से लोगों ने यह सवाल पूछने शुरू कर दिए कि आखिर आमिर कैटरीना से लंबे कैसे नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कटरीना ने लिखा, ‘ठग्स.. मेरे प्यारे आमिर और फातिमा.’ तस्वीर में आमिर सेंटर में हैं, वहीं उनके साथ कटरीना कैफ खड़ी हैं और आमिर के पीछे फातिमा खड़ी हैं.

Thugs🌟✨🦄my dearest aamir and @fatimasanashaikh 💝

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

टाइगर जिंदा है’ की सक्सेस के बाद है इस फिल्म पर नजर

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के बौक्स औफिस पर अच्छा कलेक्शन करने के बाद कैटरीना कै फैंस को भी ‘ठग्स औफ हिन्दुस्तान’ का इंतजार है. इस फिल्म में कटरीना के अलावा ‘दंगल’ फेम फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी.

अपनी फिल्मों के सेट पर मोबाइल बैन रखते हैं आमिर

‘ठग्स औफ हिन्दुस्तान’ के सेट से जितनी भी तस्वीरें सामने आई हैं, वो धुंधली या फिर बहुत दूर से खींची गई हैं. वैसे भी आमिर खान अपनी फिल्मों को लेकर बेहद सतर्क रहते हैं और हमेशा फिल्म से जुड़ी हुई बातों को लेकर सीक्रेट बनाए रखने में विश्वास रखते हैं. इतना ही नहीं अपनी फिल्म के सेट पर आमिर फोन रखने तक की अनुमति नहीं देते हैं.

आमिर ने फिल्म के लिए बदला पूरा लुक

हाल ही में ‘ठग्स औफ हिंदुस्तान’ के सेट की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हुए थे. इनमें आमिर नोज रिंग पहने हुए नजर आ रहे थे. कुछ तस्वीरों में तो उन्हें पहचानना भी बेहद मुश्किल हो रहा है. इन फोटोज में आमिर बिखरे बालों के साथ, फटेहाल दिख रहे हैं. दरअसल, इस फिल्म में आमिर एक ठग का रोल कर रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने अपना पूरा लुक बदला है. इतना ही नहीं नाक और कान में छेद करवाकर आमिर ने बालियां भी पहनी हैं. इस रोल के लिए आमिर ने मूंछों के साथ अपने बाल भी लंबे किए हैं. हालांकि, ये पहला मौका नहीं है जब आमिर ने किसी फिल्म के लिए मेकओवर किया हो. इसके पहले भी वो अपनी कई फिल्मों के लिए लुक चेंज कर चुके हैं.

फिल्म के लिए घटाया 20 किलो वजन

खबरों की मानें तो आमिर ने इस फिल्म के लिए करीब 20 किलो वजन कम किया है. साथ ही वो इस फिल्म में बेहद अलग कौस्ट्यूम में नजर आएंगे. आमिर ‘पीके’, ‘दंगल’ और ‘गजनी’ जैसी फिल्मों के लिए भी अपने वजन को घटा और बढ़ा चुके हैं.

VIDEO : अगर प्रमोशन देने के लिए बौस करे “सैक्स” की मांग तो…

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags: