रेप केस में फंसने के बाद मुश्किल में फंसे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय की आखिरकार उनकी गर्लफ्रेंड मदालसा से शादी हो गई है. शादी के बंधन में बंधे न्यूलीमैरिड कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. गौरतलब है कि मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह और पत्नी योगिता बाली पर भोजपुरी अदाकारा ने रेप का आरोप लगाया था. 7 जुलाई को मिमोह की शादी होने वाली थी. तभी शादी के मंडप  पर पुलिस पहुंची और मिमोह को अपने साथ ले गई. जिसके बाद शादी को टालना पड़ा. दुल्हन का परिवार भी वेन्यू से वापस लौट गया.

खबरें आ रही थीं कि कुछ समय बाद फिर से शादी की डेट बताई जाएगी. लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के पहुंचने से पहले दोनों ने 7 जुलाई को ही कोर्ट मैरिज कर ली थी. शादी के बाद की एक तस्वीर भी सामने आई है.

खबर यह भी आई है कि मिमोह और मदालसा के परिवार ने थोड़े से लोगों की मौजूदगी में दोनों की शादी कर दी थी. सोमवार यानी 9 जुलाई को संगीत सेरेमनी भी हुई थी. शिकायत दर्ज होने के बाद रिश्तेदारों की लिस्ट को कम कर दिया गया था.

बता दें कि एक्ट्रेस ने महाअक्षय और योगिता बाली के खिलाफ शिकायत लिखवाते हुए कहा था, ‘महाअक्षय से उसकी मुलाकात साल 2015 में हुई थी. इसके बाद दोनों फोन पर बात करने लगे. एक दिन महाअक्षय ने एक्ट्रेस को फिल्म में रोल देने के बहाने फ्लैट पर बुलाया.’

यहां धोखे से ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद दुष्कर्म किया. विरोध करने पर महाअक्षय ने उससे शादी का वादा किया. इसके बाद 3 साल में कई बार शारीरिक संबंध बनाए. प्रेग्नेंट होने के बाद उसे कुछ टेबलेट खिलाईं. साथ ही कुंडली मिलाने के नाम पर कई बार गुमराह भी किया.’

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं