टीवी की मशहूर नागिन यानि मौनी राय ने हाल ही में अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘गोल्ड’ में अपनी एक्टिंग का बेहतरीन प्रदर्शन किया. लोग उनके अभिनय से काफी खुश हैं. यह तो सभी जानते हैं कि मौनी रौय की जबरदस्त फैन फौलोइंग है, लेकिन ‘गोल्ड’ की सफलता के बाद उनके फैंस की लिस्ट और भी लंबी हो गई है. शायद इसी का नतीजा है कि वह हाल ही में लोगों की भारी भीड़ के बीच फंस गई थीं.

आपको बता दें कि मौनी रौय हाल ही में फैंस की भीड़ के बीच बुरी तरह से फंस गई थीं. वह काफी घबरा गई थीं. इसका एक विडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस विडियो में दिख रहा है कि फैंस की भीड़ के बीच से मौनी रौय निकलकर गाड़ी तक जाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पा रही हैं. लोग उन्हें सेल्फी क्लिक करने की डिमांड करते हैं. हालांकि तभी उनकी दोस्त उनकी मदद के लिए आगे आती है और उन्हें गाड़ी तक पहुंचाती है लेकिन वहां भी भीड़ मोनी रौय का पीछा नहीं छोड़ती.

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें कि फैंस की अटेंशन और उनका प्यार एक्टर्स को बहुत अच्छा लगता है, लेकिन फैंस अगर बेकाबू हो जाएं तो फिर परेशानी बढ़ जाती है. मौनी रौय शायद उसी स्थिति में घबरा गई थीं. वहीं ‘गोल्ड’ के बाद मौनी रौय की पहचान काफी ज्यादा बढ़ गई है. आपको बता दें कि फिलहाल उनके पास तीन फिल्मों के औफर हैं, जिनमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अभिनीत ‘ब्रह्मास्त्र’ के साथ-साथ ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ और ‘मेड इन चाइना’ शामिल हैं.

मौनी ने बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार के अपोजिट ‘गोल्ड’ में पहला कदम नहीं रखा बल्कि वह इससे पहले ही एक फिल्म कर चुकी थीं. मौनी ने 14 साल पहले साल 2004 में अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘रन’ में काम किया था. फिल्म में उनकी छोटी-सी भूमिका थी. इसमें वह शुरुआती गाने और कुछ दृश्यों में नजर आई थीं. मौनी ने औडिशन देकर यह रोल हासिल किया था परंतु अब वह इस बारे में बात करने को राजी नहीं हैं.