अदाकारा और डांसर नोरा फतेही अब अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ का हिस्सा बनने जा रही हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इस फिल्म में लीड रोल में सलमान खान औैर प्रियंका चोपड़ा हैं. इस फिल्म में इनके अलावा दिशा पाटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिका में नजर आनेवाले हैं. इन सबके बाद अब नोरा की भी एंट्री सलमान की इस फिल्म में होने जा रही है. खबरों के मुताबिक नोरा इस फिल्म में माल्टा की एक लड़की का किरदार निभाएंगी और यहां भी वह डांस करती नजर आएंगी.

इस खबर को कन्फर्म करते हुए अली ने बताया कि नोरा का फिल्म में स्पेशल कैरक्टर होगा और यह आइटम नंबर नहीं. उनका रोल फिल्म की कहानी के लिए अहम होगा और उन्हें हम सलमान और सुनील के साथ स्क्रीन शेयर करते देखेंगे. उनका हिस्सा फिल्म में 80 के दशक के बीच के समय में फिल्माया जाएगा.’

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि नोरा इस फिल्म की शूटिंग अगस्त की शुरुआत में शुरू करेंगी. यह कोरियन ब्लौकबस्टर फिल्म ‘ओड टु माय फादर’ की रीमेक है. यह फिल्म एक ऐसे आदमी की कहानी पर आधारित होगी जो बचपन में विभाजन का दर्द झेलता है पर अपने परिवार को हमेशा साथ रखने का वादा करता है. इस वादे को पूरा करने में उसे 60 साल लग जाते हैं और 60 साल में कितना कुछ बदल जाता है, यही फिल्म का मूल होगा. याद दिला दें कि ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद सलमान खान और अली अब्बास जफर की यह तीसरी फिल्म होगी.

बता दें कि ‘बिग बौस 9’ में नजर आ चुकीं नोरा ने जौन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में सुष्मिता सेन के 90 के दशक के हिट गाने ‘दिलबर’ को रीक्रिएट किया है और इसे लेकर इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं. इसके अलावा नोरा राजकुमार राव की अगली हौरर-कौमिडी फिल्म ‘स्त्री’ में भी डांस करती नजर आएंगी.