गृहशोभा विशेष

डिजीटल चैनल नेटफ्लिक्स पर आने वाला ‘सेक्रेड गेम्‍स’ इन दिनों काफी सुर्खियों बटोर रहा है. बता दें कि वेब सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ विक्रम चंद्रा के नोवेल पर आधारित है. इस शो को समीक्षकों और दर्शकों द्वारा काफी सराहा जा रहा है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी इसमें विलेन का किरदार निभा रहे हैं और सैफ अली खान एक पुलिस औफिसर के रोल में हैं. पहला सीजन लोगों के जेहन में जगह बना चुका है अब देखना यह है कि दूसरा सीजन व्यूअर्स के लिए क्या खास लेकर आता है. खबर है कि दूसरे सीजन में अभिनेता पंकज त्रिपाठी अहम किरदार निभाते हुए नजर आ सकते हैं.

एक हिन्दी चौनल ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा, “मेकर्स दूसरे सीजन की प्लानिंग पहले ही कर चुके हैं. इसकी शूटिंग मुंबई में नवंबर से शुरू कर दी जाएगी. पहले सीजन में गुरुजी का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी दूसरे सीजन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सेंट्रल रोल में नजर आएंगी. पहले सीजन में सिर्फ उनका वौइस ओवर और उनके तीन सीन ही दिखाई दिए थे लेकिन क्योंकि वह मास्टरमाइंड हैं तो अगले सीजन में उन्हें मुख्यता से दिखाया जाएगा.

एक तरफ दर्शकों को यह वेबसीरीज काफी पसंद आ रही है वहीं दूसरी तरफ ये विवादों में भी उलझती नजर आ रही है. वेब सीरीज में पूर्व पीएम राजीव गांधी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों के इस्‍तेमाल का मामला तूल पकड़ रहा है. कांग्रेस के कुछ नेताओं ने इस पर आपत्ति जताई है.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं